1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election jdu called rjd supremo lalu prasad yadav son tejashwi yadav tej pratap yadav lampat said raghopur hasanpur womens will alert amid bihar chunav 2020 upl

Bihar Election: RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद के दोनों बेटों को JDU ने बताया 'लंपट', कहा- राघोपुर और हसनपुर की महिलाएं सावधान रहें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जदयू ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों पर तीखा हमला बोला है.
जदयू ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों पर तीखा हमला बोला है.
Prabhat khabar

Bihar Election: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से ठीक पहले आरोप प्रत्यारोप अब व्यक्तिगत टीका टिप्पणी तक जा पहुंची है. लगातार नेता एक दूसरे के ऊपर व्यक्तिगत हमले बोल रहे हैं और इसी कड़ी में जदयू ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों पर तीखा हमला बोला है. जदयू के प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में जदयू प्रवक्ता डा. अजय आलोक ने तेजस्वी और तेज प्रताप यादव को लंपट कहा.

कहा कि इन दोनों लपटों से हसनपुर और राघोपुर की महिलाओं को सचेत रहने की जरूरत है. कहा कि जिनका अपनी पत्नी के साथ अभी तलाक का केस फाइनल नहीं हुआ है वे अपने लिए राधा ढूंढ रहे हैं, किसी बड़े चैनल की महिला पत्रकार के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे हैं. आज ये महिला रिपोर्टर के साथ हुआ है आगे कोई भी इनका इंटरव्यू करने से भी महिला रिपोर्टर डरेंगी.

साथ ही कहा कि ये खुद को कृष्ण के वंशज बताते हैं लेकिन उन्होंने तो द्रोपदी के सम्मान की रक्षा की थी, लेकिन ये लंपट महिलाओं का अपमान कर रहे हैं. जदयू नेता ने कहा कि हम कह चुके हैं महिला सम्मान के खातिर हम किसी को बर्दाश्त नहीं करेंगे. कहा कि 1998 का दुर्गा पूजा नहीं भूलना चाहिए जब इनके ही लोगों ने दो लड़कियां उठा ली थीं.

फुलवरिया टू होटवार वेबसाइट लांच

जदयू ने राजद पर सोमवार को एक और हमला बोला. सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार, जेडीयू प्रवक्ता डॉ.अजय आलोक सहित अन्य नेताओं ने पटना में 'फुलवरिया टू होटवार' नाम से एक वेबसाइट लांच की. बताया जा रहा है कि यह वेबसाइट पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव की जीवनयात्रा पर आधारित है. मंत्री नीरज ने कहा कि वेबसाइट में लालू यादव के गांव फुलवरिया से लेकर होटवार जेल की यात्रा को विस्तार से बताया गया.

इसमें लालू यादव की उन बातों को दिखाया गया है, जिनसे उनके राजनैतिक जीवन पर काला धब्बा लगा था. मंत्री ने कहा कि तेजस्‍वी यादव, लालू यादव के राजनीतिक अपराध के भी उत्‍तराधिकारी हैं. वेबसाइट के जरिए लालू परिवार की सच्चाई लोगों के सामने रखी जा रही है. phulwariyatohotwar.com पर क्लिक करके इस वेबसाइट पर लोग जा सकते हैं.

Posted by: Utpal Kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें