1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election chirag paswan emotional letter to cm nitish kumar on ram vilas paswan health and bihar chunav ljp chief chirag paswan press confrence upl

Bihar Election: चिराग ने CM नीतीश को लिखा भावुक पत्र, दिवंगत पिता रामविलास पासवान को लेकर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 सोमवार  को चिराग ने एक प्रेस कॉफ्रेंस कर सीएम नीतीश के नाम एक पत्र जारी किया.
सोमवार को चिराग ने एक प्रेस कॉफ्रेंस कर सीएम नीतीश के नाम एक पत्र जारी किया.
Prabhat khabar

Bihar Election: बिहार विधानसभा चुनाव के बीच लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार की नीतीश सरकार पर हमलों की कड़ी को बरकरार रखा है. सोमवार को चिराग ने एक प्रेस कॉफ्रेंस कर सीएम नीतीश के नाम एक पत्र जारी किया. इसमें दिवंगत पिता रामविलास पासवान को लेकर सीएम नीतीश से कई सवाल पूछे हैं तो वहीं जदयू नेताओं द्वारा हो रहे हमले के बारे में बात की.

चिराग ने लिखा है कि पापा के अंतिम दिनों की चिंता आप कर रहे हैं जो मुजे हैरान करती है. क्योंकि पापा जबतक जीवित थे तबतक ना आपने फोन किया और ना ही मिलने की कोशिश की. अजीब लगता है जब देश के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री से लेकर आम लोगों को भी पापा के तबीयत की जानकारी थी, लेकिन आपने बयान दिया आपको कुछ मालूम नहीं था ये हैरान करता है.

चिराग ने लिखा- महोदय आप प्रधानमंत्री जी के आर्शीवाद के लिए अक्सर उनके साथ मंच साझा करते हैं. अतः आपसे आग्रह करूंगा कि आप पापा के अंतिम दिनों के बारे में प्रधानमंत्री जी से जानकारी ले लें क्योंकि पापा अंतिम सांस उनसे जुड़े हुए थे. एक बेटा होने के नाते मैंने उनका अपनी सूझबूझ से बेहतर ध्यान दिया लेकिन मेरे साथ पापा के बेहतर इलाज के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री जी भी दिन रात प्रयासरत थे.

चिराग ने आगे लिखा- महोदय, बिहार चुनाव में आप नेताओं द्वारा गिरते राजनीतिक स्तर के बारे में आपको कुछ जानकारी देना चाहता हूं. राजनीति में व्यक्तिगत आरोप-प्रत्यारोप लगाना कहीं से उचित नहीं है. आप मेरी नीतियों को लेकर सवाल उठा सकते हैं.

मेरी नियत और विजन को लेकर सवाल कर सकते हैं. लेकिन आपके नेताओं द्वारा निरंतर मुझपर निजी हमले किए जा रहे हैं. पहले मेरे एक वीडियो को ऐसा दिखाया गया मानो मुझे मेरे पिता का गुजरने का दुख नहीं है. इस वीडियो से जनता के बीच मेरी छवि खराब करने की कोशिश की गई.

Posted by: utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें