1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 updates union minister giriraj singh attacks on congress and rahul gandhi after pakistan minister revealation on abhinandan varthaman modi government rkt

Bihar Chunav 2020: अभिनंदन पर पाक का कबूलनामा, गिरिराज सिंह का राहुल गांधी पर तंज, कहा-सबूत खोजने वाले मांगे मांफी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गिरिराज सिंह का राहुल गांधी पर तंज
गिरिराज सिंह का राहुल गांधी पर तंज
ट्वीटर

Bihar Chunav 2020: पाकिस्तान से असेंबली में पीएमएल-एन पार्टी के नेता अयाज सादिक के भारतीय पायलट अभिनंदन की रिहाई को लेकर दिए गए बयान के बाद भाजपा कांग्रेस पर जमकर हमला कर रही है. पाक नेता अयाज सादिक ने असेंबली में कहा कि पाकिस्तान ने भारत के हमले के डर से अभिनंदन की तुरंत रिहाई कर दी थी. इस पर भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरूवार को कहा कि राहुल गांधी सहित तमाम विपक्षियों ने जो सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रश्न चिन्ह खड़ा किया और उसके सबूत मांगे थे. आज पाकिस्तानी नेता असेंबली में उसके सबूत दे रहे हैं. इन लोगों को अब देश से माफी मांगनी चाहिए. गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि देश की सेना का अपमान करने वाले ये लोग गद्दार हैं.

वहीं इससे पहले गिरिराज सिंह ने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि वे कहते हैं कि बिहार में विकास दिखाई नहीं देता है तो उन्हें रात को भी हेलीकॉप्टर से जाकर विकास देखना चाहिए कि विकास किसको कहते हैं. बता दें कि बुधवार को पाक नेता अयाज सादिक ने अपने एक बयान में कहा किपाकिस्तान को डर था कि अगर फायटर प्लेन पायलट अभिनंदन को तक रिहा नहीं किया गया तो भारत पाकिस्तान पर हमला करेगा. भारत ने पाकिस्तान पर हमला नहीं किया लेकिन पाक सरकार ने अभिनंदन को डरकर रिहा कर दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें