1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 tomorrow campaigning for second phase stop bjp leaders have so many meetings today asj

बिहार चुनाव 2020 : दूसरे चरण के प्रचार का कल थमेगा शोर, भाजपा नेताओं की आज होंगी इतनी सभाएं

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar Chunav 2020
Bihar Chunav 2020
File

पटना. केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे की शनिवार सुबह 11 बजे गोपालगंज के बैकुंठपुर के मोहम्मदपुर में गोविंद दास उच्च विद्यालय, दोपहर साढ़े 12 बजे सारण के मशरख के गोढ़ना स्टेडियम, दोपहर दो बजे बख्तियारपुर के रूपस महाजी उच्च विद्यालय और दोपहर साढ़े तीन बजे बिहटा के विशुनपुरा में पीतांबर उच्च विद्यालय में जनसभाएं होंगी.

- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल और दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ की सुबह साढ़े 10 बजे रक्सौल के आंबेडकर बस पड़ाव, सुबह साढ़े 11 बजे बेतिया के मंझौलिया में मोतीलाल हाइस्कूल, दोपहर करीब एक बजे नौतन प्रखंड के खेल मैदान, दोपहर दो बजे रामनगर के रूपवलिया में सिमरी डुमरी स्टेडियम और तीन बजे नरकटियागंज में जनसभाएं होंगी.

- राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय की सुबह साढ़े 10 बजे बख्तियारपुर के काला दियारा, दोपहर करीब 12 बजे मोहद्दीनगर के जीएमआरडी कॉलेज, दोपहर एक बजे वैशाली के राघोपुर में मल्लिकपुर के मोहनपुर में कबीर चौक में जनसभाएं होंगी तथा हाजीपुर में दोपहर करीब तीन बजे रोड शो.

-उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सुबह 11 बजे पीरपैंती के बाखरपुर हाइस्कूल मैदान, दोपहर साढ़े 12 बजे भागलपुर के बिहपुर के नारायणपुर में नाट्यकला मैदान में जनसभा तथा दोपहर करीब दो बजे भागलपुर में रोड शो. शाम छह बजे मुख्यमंत्री के साथ दानापुर में जनसभा होगी.

- स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और एमएलसी सम्राट चौधरी की दोपहर 12 बजे सीवान के दरौंदा के लेहजी मठिया मैदान, दोपहर एक बजे सीवान के गोरियाकोठी के सरारी में प्रेमचंद उच्च विद्यालय, दोपहर दो बजे गोपालगंज के बरौली में माझा हाइस्कूल स्कूल खेल मैदान और शाम चार बजे मधुबनी के खजौली के सेलरा उच्च विद्यालय में जनसभाएं होंगी.

- सांसद मनोज तिवारी और पूर्व उपाध्यक्ष निवेदिता सिंह की दोपहर 12 बजे हरिसिद्धि के तुरकौलिया के सेमरा टोला स्टेडियम में जनसभा होगी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें