1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 shatrughan sinha son congress candidate luv sinha nominated from bankipur seat said not external i am bihari upl

Bihar Election 2020: शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने बांकीपुर सीट से किया नामांकन, बोले- बाहरी नहीं, बिहारी हूं

By Utpal Kant
Updated Date
लव के साथ नामांकन के वक्त उनकी मां पूनम सिन्हा भी रहीं.
लव के साथ नामांकन के वक्त उनकी मां पूनम सिन्हा भी रहीं.
Prabhat Khabar

Bihar Election 2020: पटना के पूर्व सांसद व 'शॉटगन' के नाम से प्रसिद्ध शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के बेटे लव सिन्हा ने आज कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर बांकीपुर सीट से नामांकन किया. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी रुचि राजनीति में पहले से रही है और वह 2009 लोकसभा चुनाव के समय से ही अपने पिता के लिए प्रचार-प्रसार करने पटना आते रहे हैं.

कहा कि मुझे लोग बाहर का बोलते हैं तो दुख होता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस बात को देख रही होगी, 2009 से ही मैं अपने पिता के लिए प्रचार करने पटना आता रहा हूं. कांग्रेस ने देखा होगा कि मैं मेहनती हूं और उन्हें लगा होगा कि जब मैं अपने पिता के लिए इतनी मेहनत कर सकता हूं तो खुद के लिए मैं और ज्यादा मेहनत करूंगा. बिहार चुनाव 2020 से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर

उन्होंने कहा कि मैं बिहारी हूं और मैं वापस आया हूं काम करने के लिए. यह दोहरा चरित्र नहीं चल सकता है कि कोई बिहारी बाहर जाता है तो भी नाराजगी होती है और बाहर से वापस आता है तो भी नाराजगी होती है. लव के साथ नामांकन के वक्त उनकी मां पूनम सिन्हा भी रहीं.

पूनम के मुताबिक, शत्रुघ्न सिन्हा भी जल्द यहां पहुंचेंगे और बेटे के लिए प्रचार की कमान संभालेंगे. उन्होंने कहा कि कि मेरे बेटे को लोग बाहरी क्यों बोलते हैं मुझे समझ नहीं आता. क्या लव के पिता बाहरी हैं? लव सोचकर आया है मजबूती से चुनाव लड़ना है. लोगों की दुआ आशीर्वाद की जरूरत है. जनता बदलाव चाहती है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें