1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 rjd ticket distribution for bihar chunav rjd candidates list for vidhan sabha election 2020 skt

Bihar Election 2020: राजद 20 सितंबर के बाद करेगी टिकट देने के मसले पर चर्चा, ऐसे चुने जाएंगे उम्मीदवार...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव
फाइल फोटो

पटना: राजद में 20 सितंबर और इसके आसपास किसी भी तिथि को टिकट वितरण के मसले पर पार्टी के विभिन्न फोरम पर चर्चा प्रारंभ सकेगा. इसके लिए एक बैठक प्रस्तावित है. इसकी घोषणा एक दो दिन में कर दी जायेगी. हालांकि इस बैठक में विभिन्न प्रकोष्ठों से प्रारंभिक स्तर पर चर्चा की जायेगी. इसके बाद पंजीकृत किये गये उम्मीदवारों के बॉयोडाटा की स्क्रूटनी प्रारंभ करने की रणनीति बनायी गयी है.

अब सीट टू सीट पर गहन विचार मंथन

पार्टी सूत्रों के मुताबिक पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने अब सीट टू सीट पर गहन विचार मंथन शुरू कर दिया है. हालांकि यह विचार मंथन सहयोगी दलों की आयी सीट डिमांड के आधार पर किया जा रहा है. हालांकि यह सभी गोपनीय बैठकें दस सर्कुलर रोड स्थित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर हो रही हैं. राजद के प्रदेश कार्यालय में बायोडाटा लेने की कवायद जारी है.

तेजस्वी और उच्च पदाधिकारियों की घंटों मीटिंग

हालांकि शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में कमोबेश कम भीड़ रही. दरअसल राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह तीन बजे तक कार्यालय नहीं आये थे. सूत्रों के मुताबिक दस सर्कुलर रोड बंगले पर तेजस्वी और उच्च पदाधिकारियों की घंटों मीटिंग चली है.

शक्ति सिंह यादव आये पार्टी कार्यालय

विधायक शक्ति सिंह यादव गुरुवार को पार्टी कार्यालय आये. यहां उन्होंने उच्चाधिकारियों से मुलाकात की. इस दौरान हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि मेरे बारे में झूठी अफवाह उड़ाई जा रही है. मैं पार्टी का सदस्य हूं. मैं पिछले दिनों अपने क्षेत्र में दौरे पर था. इसलिए पटना नहीं आ सका था. उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों कयास लगाये जा रहे थे कि वे पाला बदल रहे हैं. हालांकि उन्होंने इस बात का पुरजोर खंडन किया है.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें