1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 rjd mla virender of begusarai teghra joins jdu asj

तेघड़ा के राजद विधायक वीरेंद्र जदयू में शामिल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जदयू की सदस्यता लेते वीरेंद्र
जदयू की सदस्यता लेते वीरेंद्र
प्रभात खबर

पटना : बेगूसराय जिले के तेघड़ा के राजद विधायक वीरेंद्र कुमार मंगलवार को जदयू में शामिल हो गये. उन्हें जदयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलायी.

इस अवसर पर प्रदेश पार्टी कार्यालय में राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा कि राजद एक परिवार की पार्टी है. वहां कार्यकर्ताओं की नहीं बल्कि धन की पूछ होती है. वहां गरीबों के विकास की बात नहीं होती, बल्कि धन उपार्जन की बात होती है. ऐसे में वीरेंद्र कुमार जैसे लोगों के लिए वहां कोई जगह नहीं था.

उन्होंने कहा कि वीरेंद्र कुमार के आने से पार्टी मजबूत होगी और आने वाले चुनाव में राजद का बोरिया-बिस्तर बंद होगा. साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पुनः भारी बहुमत के साथ दोबारा मुख्यमंत्री बनेंगे.

अवसर पर वीरेंद्र कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके बड़े भाई समान हैं. वह हर कदम पर मुख्यमंत्री के साथ हैं. मुख्यमंत्री के नेतृत्व में बिहार का समावेशी विकास हुआ है और हो रहा है.

उनके नेतृत्व में शांति व सदभावना कायम है. मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रविंद्र प्रसाद सिंह, पूर्व विधान पार्षद संजय गांधी, पार्टी के प्रदेश महासचिव डॉ नवीन कुमार आर्य, कुमार विजय उपस्थित थे.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें