1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 rjd leader tejashwi yadav went darbhanga for land boundary jdu mp lalan singh alleged on lalu yadav family read more news of bihar assembly election 2020

Bihar Election 2020: तेजस्वी जमीन के काम से गए थे दरभंगा, नीतीश के करीबी सांसद ललन सिंह ने लगाया यह आरोप...

जदयू सांसद राजीव रंजन सिंह ऊर्फ ललन सिंह ने कहा कि लोकसभा के पिछले साल हुए चुनाव के समय भी लालू परिवार ने टिकट के एवज में जमीन ली थी.उन्होंने कहा की जिस बद्री पूर्वे को मधुबनी लोकसभा सीट से वीआइपी का उम्मीदवार बनाया गया था, उनके रिश्तेदार लहेरियासराय के अमित कुमार ने दरभंगा स्थित अपनी जमीन राजद के नाम मुफ्त में लिख दी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 सांसद ललन सिंह
सांसद ललन सिंह
File Photo

पटना: जदयू सांसद राजीव रंजन सिंह ऊर्फ ललन सिंह ने कहा कि लोकसभा के पिछले साल हुए चुनाव के समय भी लालू परिवार ने टिकट के एवज में जमीन ली थी.उन्होंने कहा की जिस बद्री पूर्वे को मधुबनी लोकसभा सीट से वीआइपी का उम्मीदवार बनाया गया था, उनके रिश्तेदार लहेरियासराय के अमित कुमार ने दरभंगा स्थित अपनी जमीन राजद के नाम मुफ्त में लिख दी है.

अल्पसंख्यक सीट वीआइपी को देने का आरोप

उन्होंने कहा कि लालू परिवार ने मधुबनी की सीट और उम्मीदवार दोनों वीआइपी को दिया था, जबकि यह सीट अल्पसंख्यक की थी और वहां से अब्दुल बारी सिद्दीकी चुनाव लड़ते थे. श्री सिंह ने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव दरभंगा बाढ़पीड़ितों का हाल जानने नहीं, बल्कि अपनी जमीन की बाउंड्री कराने गये थे.

ललन सिंह ने पूछा, तेजस्वी बताएं कि बद्री पूर्वे का अमित कुमार से क्या रिश्ता है

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने बद्री पूर्वे वीआइपी के लोकसभा उम्मीदवार से जमीन का पेपर लिया. उन्होंने कहा कि तेजस्वी बताएं कि बद्री पूर्वे का अमित कुमार से क्या रिश्ता है और वे बद्री पूर्वे से कौन- सा कागज ले रहे थे. ललन सिंह ने कहा की इन लोगों को जमीन लेने में भी शर्म नही आयी. चुनाव के बाद सारे कागज बाहर आयेंगे और राजद का अस्तित्व खत्म हो जायेगा.

ललन सिंह ने लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा- तेजस्वी और उनका पूरा परिवार अकूत संपत्ति बनाने के चक्कर में...

ललन सिंह ने लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह कौन- सी जनता की भलाई की बात करते हैं. तेजस्वी और उनका पूरा परिवार अकूत संपत्ति बनाने के चक्कर में है. वे कहते हैं कि नीतीश कुमार हमारे परिवार को दूसरे लोगों से गाली दिलवाते हैं. तेजस्वी बताएं कि कौन आपको गाली देता है.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें