1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 nitish modi seen together on stage in bhojpur today know where the joint meetings asj

Bihar Election 2020 : भोजपुर में आज मंच पर एक साथ दिखेंगे नीतीश-मोदी, जानें कहां कहां होंगी संयुक्त सभाएं

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar election : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
Bihar election : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
Prabhat Khabar

पटना : एनडीए की तरफ से जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व भाजपा के वरिष्ठ नेता व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की संयुक्त चुनावी सभा रविवार को होगी. इसके तहत बक्सर व भोजपुर जिले की कुल चार विस क्षेत्रों में वे संयुक्त रूप से संबोधित करेंगे. उनके साथ मंत्री व जदयू के वरिष्ठ नेता संजय कुमार झा भी रहेंगे. इस दौरान कोरोना को देखते हुए सोशल डिस्टैंसिंग सहित तमाम गाइडलाइन के पालन करने की अपील की गयी है.

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आफाक अहमद खान ने शनिवार को इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विभिन्न माध्यमों से जनता से संवाद स्थापित कर रहे हैं. कोरोना को देखते हुए इस विस चुनाव में वे डिजिटल माध्यम से भी संवाद स्थापित कर रहे हैं.

कई जगह मुख्यमंत्री हेलीकाॅप्टर के माध्यम से पहुंचकर चुनावी कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे हैं. 18 अक्तूबर को पहली सभा बक्सर जिले के उच्च विद्यालय मैदान, चौसा में होगी. दूसरी सभा डुमरांव विस के नावानगर स्थित उच्च विद्यालय के मैदान में, तीसरी सभा तरारी स्टेडियम में व चौथी सभा जगदीशपुर विस के जगदीशपुर स्थित एसएस उच्च विद्यालय के मैदान में होगी. राष्ट्रीय महासचिव ने पार्टी नेताओं को कोरोना को लेकर जरूरी गाइडलाइन का हर हाल में पालन करने का निर्देश दिया है.

नीतीश की पांच विस क्षेत्रों में कल होंगी जनसभाएं

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व जदयू के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी सोमवार को पांच विस क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. उनकी पहली सभा गया जिले के शेरघाटी विस क्षेत्र में रंगलाल उच्च विद्यालय के मैदान में सुबह 10.45 बजे से होगी.

वहीं, दूसरी जनसभा औरंगाबाद जिले के रफीगंज विस क्षेत्र के आरबीआर उच्च विद्यालय में 11.50 से होगी. तीसरी जनसभा गया जिले के टेकारी विस क्षेत्र में चिल्ड्रेन पार्क के मैदान में 12.50 से होगी. चौथी जनसभा गया जिले के अतरी विस क्षेत्र में टेटुआ उच्च विद्यालय के मैदान में दोपहर बाद 1.55 बजे से होगी.

वहीं पांचवीं जनसभा जहानाबाद जिला के घोषी विस क्षेत्र में हुलासगंज उच्च विद्यालय के मैदान में दोपहर बाद 3.15 बजे से होगी. इन सभाओं के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व जदयू के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी पटना से सुबह 10 बजे शेरघाटी के लिए प्रस्थान करेंगे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें