1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 news chirag paswan attack cm nitish kumar over use of pm modi photo

Bihar Election 2020: पिता की तेरहवीं से पहले ही Chirag Paswan ने किया वर्चुअल संवाद, नीतीश कुमार पर बोला सीधे हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वर्चुअल संवाद के दौरान लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान
वर्चुअल संवाद के दौरान लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान
Prabhat khabar

Bihar Election 2020, Chirag Paswan News: बिहार विधानसभा चुनाव में लोजपा एनडीए से अलग हो कर मैदान में है. भाजपा नेताओं द्वारा बार-बार आगाह किया जा रहे हैं कि गैर एनडीए दल प्रधानमंत्री की तस्वीरों का इस्तेमाल अपने चुनाव प्रचार में नहीं कर सकते. इसी मुद्दे को लेकर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान का बयान आया.

कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद के दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर जम कर निशाना साधा वहीं पीएम मोदी की तारीफ की. कहा कि पीएम मोदी से हमारा दिल का रिश्ता है. प्रधानमंत्री की तस्वीर नीतीश कुमार जी को लगाने की जरूरत है. हमारी सोच उनसे मिलती है.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हमारे पिता समान हैं. उन्होंने मेरा हरदम साथ दिया है. इससे पहले लोजपा प्रमुख ने बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट की बात दोहरायी, कहा कि बिहार में हमारी पार्टी धर्म और जात की राजनीति नहीं करती है. हमारा सिर्फ एक ही मुद्दा है, बिहार और बिहारी. हम इसी आधार पर ही जनता से वोट मांगेगे.

उन्होंने कहा कि कुछ लोग बाटो और राज करो की नीति पर चल रहे हैं. लेकिन हमें वैसे लोगों से बिहार की जनता को बचाना है. चिराग पासवान ने आगे कहा कि कोरोना काल में बिहार आने वाले लोगों को रोकने वालों के साथ चिराग पासवान काम नहीं करता सकता है. बता दें कि लोजपा संस्थापक रामविलास पासवान के निधन के कारण चिराग घर में हैं.

जब तक श्राद्ध नहीं हो जाता वो घर से बार नही निकल सकते. चिराग अपने पुत्र धर्म और राजधर्म दोनों को बखूबी निभा रहे हैं. वो घर में होने के बाद भी पार्टी प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं में जोश भरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. वर्चुअल संवाद के जरिए वो लोगों से लगातार जुड़ रहे हैं.

पीएम की तस्वीर का माजरा क्या है

दरअसल, इस बार चुनाव में बिहार एनडीए का हिस्सा नहीं होने की वजह से भाजपा और लोजपा में पीएम मोदी की तस्वीर को लेकर तकरार जारी है. मंगलवार को ही सुशील कुमार मोदी ने कहा था कि लोजपा एनडीए का हिस्सा नहीं है.

बिहार में भाजपा-जदयू गठबंधन के साथ हम और वीआईपी हैं. राज्यों में अलग-अलग गठबंधन हो सकता है. ऐसे में अगर गैर-एनडीए प्रत्याशी प्रधानमंत्री का नाम या उनकी तस्वीर का उपयोग करता है तो ऐसे लोगों के खिलाफ बीजेपी कानूनी कार्रवाई करेगी.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें