1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 manoj jha hit back at bjp said the people of bihar know who is lakdungha asj

बिहार चुनाव 2020: मनोज झा का भाजपा पर पलटवार, कहा- बिहार की जनता जानती है कि लकड़सूंघा कौन है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
राजद सांसद मनोज झा
राजद सांसद मनोज झा
FIle

पटना. आरजेडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज कुमार झा ने पूछा है कि किस लकड़सूंघा ने लॉकडाउन किया था? जिसकी वजह से बिहार के लाखों लोग परेशान हुए. दरअसल बिहार की जनता उस 'लकड़सूंघा' को बहुत अच्छी तरह से जानती है.

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अपनी एक सभा में 'लकड़सूंघा' और 'जंगलराज' शब्द का प्रयोग किया था. इन दोनों शब्दों के ऊपर महागठबंधन ने उन पर जोरदार हमला बोला है.

छठ तक लोगों को मुफ्त अनाज मिलने वाले प्रधानमंत्री के बयान के संदर्भ में राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि क्या मान लिया जाये कि छठ के बाद बिहार के लोगों की गरीबी दूर हो जायेगी? भूख नहीं लगेगी? उन्होंने कहा कि पीएम की चिंता में बिहार के युवाओं के लिए रोजगार और दूसरी समस्याओं की चिंता नहीं है.

यहां तक कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की भी उन्हें कोई चिंता नहीं है, जिसका जिक्र उनकी पार्टी अक्सर करती रहती है. उन्होंने आरोप लगाया कि वे बिहार को वे सिर्फ वोट बैंक समझते हैं. मुजफ्फरपुर की बेटियों को न्याय दिलाने की वे कोई बात तक वे नहीं करते.

राजद प्रवक्ता मनोज झा ने दावा किया कि कहा कि हमारी सरकार बिहार में बनेगी तो विशेष राज्य का दर्जा की मांग हम पीएम से करेंगे. तेजस्वी यादव की सभा में उमड़ रही भीड़ बता रही है कि महागठबंधन के समर्थन में लोग लामबंद हैं.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें