1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 ljp chief chirag paswan again target on cm nitish kumar for liquor ban in bihar said you making bihari youth smuggler ahead bihar vidhan sabha chunav 2020 upl

Bihar Election 2020: शराबबंदी को लेकर चिराग पासवान का CM नीतीश पर वार, बिहार के युवाओं को तस्कर बनाने का लगाया आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान
लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान
Prabhat khabar

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) में लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं. शनिवार सुबह चिराग पासवान ने बिहार में शराबबंद के मुद्दे पर सीएम नीतीश को निशाने पर लिया.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि शराबबंदी (Liquor Ban in bihar) के नाम पर बिहारियों को तस्कर बनाया जा रहा है. बिहार की माताएं बहने अपनों को तस्कर बनते नहीं देखना चाहती. बिहार के मुख्यमंत्री के संग सभी मंत्रियों को पता है कि बिहारी रोज़गार (Jobs in bihar) के अभाव में शराब तस्करी के तरफ बढ़ रहा है लेकिन सब के सब को मानो सांप सूंघ लिया है.

इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट के जवाब में लिखा- हर बिहारी के लिए जाति धर्म से उठ कर बिहार 1stबिहारी1st विज़न बनाया है इसमें सभी लोगों के बेहतरी के लिए योजनाए है जिससे बिहार को बचाया जा सकता है.आप विज़न को ज़रूर पढ़ें. बता दें कि चिराग ने शुक्रवार रात भी एक इमोशनल वीडियो शेयर किया था. यह वीडियो दिवंगत नेता रामविलास पासवान को लेकर बनाया गया था. इसमें चिराग ने लिखा है-Miss you Papa

पीएम मोदी के दौरे के लेकर भी साधा था नीतीश पर निशाना

चिराग पासवान ने शुक्रवार को कहा था कि पीएम मोदी का बेसब्री से इंतजार कर रहे नीतीश कुमार का इंतजार आज खत्म हो जाएगा. अमित शाह के भी कह देने के बाद कि एलजेपी बिहार चुनाव में एनडीए का हिस्सा नहीं है. इस पर नीतीश कुमार को तसल्ली नहीं हुई.

अभी और प्रमाणपत्र चाहिए. पीएम मोदी का स्वागत है. लेकिन जब पीएम मोदी की बिहार में सभा हुई तो पीएम मोदी ने चिराग पासवान के खिलाफ कुछ नहीं बोला है. सिर्फ रामविसास पासवान को श्रद्धांजलि और पुराना दोस्त बताया. जिसके बाद चिराग ने उनको धन्यवाद दिया.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें