1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 ljp chief chirag paswan again target cm nitish kumar for bihar liquor ban before bihar election 2020 said everyone knows where the money is going upl

Bihar Election 2020: बिहार में शराब बंदी पर चिराग का CM नीतीश पर एक और वार, कहा- सभी को पता है तस्करी का पैसा कहां जा रहा है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चिराग पासवान
चिराग पासवान
Twitter

Bihar Election 2020: बिहार में एनडीए से अलग चुनाव लड़ रहे चिराग पासवान लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. लोजपा प्रमुख चिराग ने नया हमला बिहार में शराब बंदी को लेकर किया है. लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर एक बार फिर से नीतीश सरकार पर हमला बोला है. एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी की कभी समीक्षा क्यों नहीं की गई? क्या बिहार में शराब की तस्करी नहीं हो रही है? सरकार और प्रशासन की मिलीभगत है.

बिहार सरकार में ऐसा कोई मंत्री नहीं जिसे ये बात पता न हो. अगर आप अपने ही कानून की समीक्षा नहीं कर सकते इसका मतलब है आप खुद उसमें शामिल हो. उन्होंने आगे कहा कि यह सभी लोगों को पता है कि तस्करी का पैसा कहा जा रहा है. मुख्यमंत्री जी चुनाव लड़ रहे हैं और वो कुछ भी कर सकते हैं. ये जो कुछ भी सभी की जांच होनी चाहिए.

कहा कि हमारी सरकार अगर सत्ता में आई तो जांच करेंगे कि शराब की तस्करी का पैसा कहां गया साथ ही सात निश्चय योजना में केंद्र से मिले पैसों की भी जांच होगी. इससे पहले चिराग पासवान ने रविवार को कहा था कि शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बनाया जा रहा है. बिहार की माताएं-बहनें अपनों को तस्कर बनते नहीं देखना चाहतीं.

बिहार के मुख्यमंत्री के संग सभी मंत्रियों को पता है कि बिहारी रोज़गार के अभाव में शराब तस्करी के तरफ बढ़ रहा है, लेकिन सब के सब को मानो सांप सूंघ लिया है. गौरतलब है कि पिछले काफी समय से चिराग पासवान और नीतीश कुमार के बीच जुबानी जंग जारी है. चुनाव के साथ आरोप-प्रत्यारोप का यह दौर और तेज हो गया है.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें