1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest updates union minister ravi shankar prasad helicopter accident at patna airport

Bihar Election 2020 : रविशंकर प्रसाद का हेलिकॉप्टर हुआ हादसे का शिकार, बाल बाल बचे केन्द्रीय मंत्री

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रविशंकर प्रसाद का हेलिकॉप्टर हुआ हादसे का शिकार
रविशंकर प्रसाद का हेलिकॉप्टर हुआ हादसे का शिकार
Twitter

Bihar Election 2020 : केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Union Minister Ravi Shankar Prasad) शनिवार को एक हादसे में बाल बाल बचे गये. जानकारी के मुताबिक पटना एयरपोर्ट पर केन्द्रीय मंत्री के हेलिकॉप्टर का पंखा तार से टकराकर टूट गया. उनके साथ हेलिकॉप्टर में बिहार सरकार के मंत्री मंगल पांडेय और संजय झा भी मौजूद थे. हालांकि हेलिकॉप्टर में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं.

पटना एयरपोर्ट पर हादसे का शिकार हुआ हेलिकॉप्टर
पटना एयरपोर्ट पर हादसे का शिकार हुआ हेलिकॉप्टर
प्रभात खबर

वही इस हादसे के बाद वहीं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि मैं चुनाव प्रचार के लिए झंझारपुर गया था. मेरे उतरने के बाद हेलीकॉप्टर का रोटर ब्लेड थोड़ा क्षतिग्रस्त हो गया. उन्होंने आगे कहा कि मैं बिलकुल ठीक हूं.

जानकारी के मुताबिक शनिवार को केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद चुनाव प्रचार के बाद पटना एयरपोर्ट पर पर पहुँचे थें. रविशंकर प्रसाद के साथ बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और जल संसाधन मंत्री संजय झा भी थें. इन सभी नेताओं के हेलिकॉप्टर से उतरने के बाद उसके रोटेटर का पंखा फेंसिंग वायर से टकराया गया, जिसके बाद ये हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि ये हादसा पायलट द्वारा हेलिकॉप्टर के पार्किंग के दौरान हुआ.

बाताया जा रहा है कि हेलिकॉप्टर का पंखा एयर पोर्ट पर चल रहे निर्माण कार्य में लगी एस्वेस्टस के ऊपर से जा रही तार से टकरा गया. बता दें कि रविशंकर प्रसाद शनिवार को मधुबनी जिले के लौकहा विधानसभा में भी चुनावी जनसभा को संबोधित किया. यहां उन्होंने NDA के प्रत्याशी लक्ष्मेश्वर राय के लिए चुनाव प्रचार किया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें