1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest updates pm modi and congress leader rahul gandhi start election campaign in bihar on same day cm nitish tejashwi yadav rkt

Bihar Election 2020: बिहार में कल से हाई वोल्टेज चुनावी प्रचार, PM मोदी की रैली को टक्कर देने आएंगे राहुल गांधी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में कल से हाई वोल्टेज चुनावी प्रचार
बिहार में कल से हाई वोल्टेज चुनावी प्रचार
फोटो - ट्वीटर

Bihar Election 2020 : Bihar Election 2020 : बिहार में राजनीतिक तापमान काफी हद तक बढ़ने वाला है, क्योंकि पीएम मोदी (PM Modi) और कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) शुक्रवार को चुनावी मैदान में उतरने जा रहे हैं. चुनाव के मद्देनजर 23 अक्टूबर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने अभियान की शुरुआत करेंगे. 28 अक्टूबर को पहले चरण में मतदान के पहले विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के लिए NDA प्रत्याशियों के समर्थन के लिए पीएम प्रचार करेंगे. शुक्रवार को पीएम मोदी सासाराम, गया और भागलपुर में तीन रैलियां करेंगे.

बिहार चुनाव के मद्देनजर BJP द्वारा घोषित कार्यक्रम के अनुसार, पीएम मोदी NDA के उम्मीदवारों के लिए 12 रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी 28 अक्टूबर को दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में रैलियां करेंगे. वहीं 3 नवंबर को वह पश्चिम चंपारण, सहरसा और अररिया के साथ छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर में रैलियां करेंगे. जानकारी के मुताबिक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीएम मोदी के साथ डेहरी और भागलपुर में रैलियों में शामिल होंगे और गया में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी के साथ मोदी के साथ मंच साझा करेंगे.

राहुल गांधी को भी कल बिहार चुनावों में अपना अभियान शुरू करने जा रहे है. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष शुक्रवार को दो रैलियों को संबोधित करेंगे - नवादा के हिसुआ और भागलपुर जिले के कहलगाँव में. जानकारी के मुताबिक महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी यादव हिसुआ में राहुल गांधी के साथ मंच झासा कर सकते हैं. वहीं आज बीजेपी ने गुरूवार को अपना घोषणापत्र (Manifesto) जारी कर दिया है. इस घोषणा पत्र में भाजपा ने बिहार की जनता को फ्री में कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) देने का वादा किया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें