1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest updates munger hinsa news today congress met bihar governor and appeal to dismiss cm nitish kumar and deputy cm sushil modi rkt

Bihar Elections 2020: मुंगेर हिंसा पर हमलावर हुई कांग्रेस, राज्यपाल से की CM और डिप्टी सीएम को हटाने की मांग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंगेर हिंसा पर हमलावर हुई कांग्रेस
मुंगेर हिंसा पर हमलावर हुई कांग्रेस
File Pic

Bihar Elections 2020, Munger News: कांग्रेस ने बिहार के मुंगेर में देवी दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन के लिए जा रहे लोगों पर हुई कथित गोलीबारी की घटना को लेकर बिहार सरकार पर लगातार हमलावर बनी हुई है. कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सूरजेवाला ने शु्क्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) को हटाए जाने की मांग की है. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

रणदीप सुरजेवाला की अगुवाई में कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल मंडल शुक्रवार को लाठीचार्ज और फायरिंग को लेकर बिहार के राज्यपाल फागु चौहान से मिला. मुलाकात के बाद सुरजेवाला ने कहा कि "हमने राज्यपाल से सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी को तत्काल निलंबित करने की मांग की. उन्होंने कहा कि घटना में मारे गए व्यक्ति अनुराग कुमार के परिवार को 50 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाना चाहिए. वहीं इससे पहले कांग्रेस नेता ने कहा था कि नीतीश राज ने बिहार को अराजकता की आग में झोंक दिया, नीतीश और सुशील मोदी सरकार को एक क्षण भी गद्दी पर बने रहने का ​अधिकार नहीं है.

सुरजेवाला ने कहा था कि 72 घंटों में दूसरी बार मुंगेर हिंसा की लपटों में घिर गया है, बिहार की कानून-व्यवस्था तार-तार है. बता दें कि दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान मुंगेर (Munger news) में पुलिस फायरिंग एवं एक युवक की मौत के मामले ने गुरुवार को तूल पकड़ लिया. मुंगेर शहर में लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने जमकर बवाल किया और पुलिस जीप फूंक डाली.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें