1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest updates lok janshakti party chief chirag paswan told himself hanuman of pm modi rkt

Bihar Election 2020: चिराग का बड़ा बयान, खुद को बताया PM मोदी का हनुमान, कहा- चीर कर देख लें मेरा सीना...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चिराग ने खुद को बताया PM मोदी का हनुमान
चिराग ने खुद को बताया PM मोदी का हनुमान
फोटो - ट्वीटर

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले सियासी सरगर्मियां अब चरम पर हैं. चुनावी माहौल के बीच बिहार में अब अपने-अपने स्‍टार प्रचारकों को सहेजने को लेकर भी लड़ाई जारी है. बिहार चुनाव में NDA से अलग होने के बीजेपी ने लोजपा से पीएम मोदी के नाम का इस्तेमाल नहीं करने को कहा है. बीजेपी से इस खटपट के बीच लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने शुक्रवार के अपने एक बयान में कहा कि मुझे चुनाव प्रचार में पीएम की तस्वीर इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है. मैं उनका हनुमान हूं मेरे दिल में उनकी तस्वीर बसती है. नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री को उनकी तस्वीर लगाने की जरूरत है क्योंकि उन्होंने हमेशा उनका अपमान और विरोध किया.

लोकसभा सांसद ने न्यूज एंजेन्सी ANI से बात करते हुए कहा कि मेरी पार्टी 20 साल पुरानी है. उन्होंने आगे पूछा कि क्यों मेरी पार्टी की अपनी सोच और अपनी राय नहीं हो सकती? लोजपा नेता ने आगे कहा कि जितने भी BJP के वरिष्ठ नेता ये शब्द बोल रहे हैं मैं समझ रहा हूं कि सीएम इस बात को लेकर परेशान है. LJP के अकेले चुनाव लड़ने से उनको नुकसान होने वाला है.

बता दें कि बाजेपी द्वारा लोजपा को पीएम मोदी के नाम और तस्‍वीरों का इस्‍तेमाल करने पर कानूनी कार्रवाई की भी चेतावनी दी गयी है. कुछ दिनों पहले बिहार भाजपा के नेता सुशील कुमार मोदी ने चेतावनी दी थी कि एनडीए से अलग हो चुकी लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा)ने पीएम मोदी की तस्‍वीरों का इस्‍तेमाल किया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें