1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest updates ljp chife chirag paswan targets cm nitish kumar again over alcohol ban rkt

Bihar Chunav 2020: चिराग का नीतीश कुमार पर बड़ा हमला, कहा- PM बनना चाहते हैं बिहार के मुख्यमंत्री

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चिराग का नीतीश कुमार पर बड़ा हमला
चिराग का नीतीश कुमार पर बड़ा हमला
twitter

Bihar Chunav 2020: बिहार चुनाव में सियासी सरगर्मी अपने चरम पर है. पहले चरण के मतदान के लिए आज से चुनाव प्रचार का शोर थम गया पर नेताओं का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी कड़ी में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्‍यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर जमकर हमला बोला है.

चिराग ने सोमवार को ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार निशाना साधा है. चिराग ने अपने ट्वीट में लिखा कि बिहार में शराबबंदी का खेल कर नादान लोगों को साजिशन फँसाया जाता है ताकि सात्ता के खिलाफ कोई बोले तो शराब तस्कर बना कर जेल में डाल दिया जाए. लोजपा नेता ने आगे कहा कि पुरे बिहार में शराब माफिया के साथ काम कर अपने राजनैतिक महत्वकांशा के लिए पैसा बटोर रहे हैं और सीएम नीतीश पी॰एम बनने का सपना देख रहे है .

इससे पहले बिहार चुनाव के मद्देनजर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में शराबबंदी की कभी समीक्षा क्यों नहीं की गई? क्या बिहार में शराब की तस्करी नहीं हो रही है? सरकार और प्रशासन की मिलीभगत है. उन्होंने आगे कहा कि बिहार सरकार में ऐसा कोई मंत्री नहीं जिसे ये बात पता न हो.

अगर आप अपने ही कानून की समीक्षा नहीं कर सकते इसका मतलब है आप खुद उसमें शामिल हो. वहीं रवि किशन ने चिराग पासवान द्वारा सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ दिये गये बयान पर पलटवार किया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें