1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest updates jdu leader sanjay jha controversial statement on chirag paswan said ljp chife also flop in politics rkt

Bihar Chunav 2020: JDU नेता के विवादित बोल- चिराग को बताया जमूरा, कहा- फिल्म की तरह राजनीति में भी होंगे फ्लॉप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
JDU नेता के विवादित बोल
JDU नेता के विवादित बोल
प्रभात खबर

Bihar Chunav 2020: बिहार चुनाव में सियासी सरगर्मी अपने चरम पर है. पहले चरण के मतदान के लिए आज से चुनाव प्रचार का शोर थम गया पर नेताओं का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी बीच जदयू नेता संजय झा ने लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान पर एक विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने चिराग को जमूरा कहा.

जदयू नेता संजय झा सोमवार को न्यूज एंजेन्सी ANI बात करते हुए कहा कि जिस तरह से जमूरे को मदारी नचाता है, वही हाल चिराग़ का है, वो जमूरा हैं. चिराग पासवान ने एक फिल्म में भी काम किया. वो फिल्म ऐसी थी कि इंटरवल से पहले लोग भाग गए. चिराग पर तंज कसते हुए जदयू नेता ने कहा कि राजनीति में भी इनके साथ यही होने वाला है. पहला फेज आते-आते जैसे फिल्म फ्लॉप हुई, राजनीति भी ऐसे ही फ्लॉप हो जाएगी .

वहीं लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने एक बयान में कहा कि हमें कितनी सीटें मिलेंगी यह बिहार की जनता पर छोड़ देते हैं, परन्तु एक बात स्पष्ट है कि मौजूदा मुख्यमंत्री 10 नवंबर के बाद पुन: कभी हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे. वहीं इससे पहले चिराग ने अपने ट्वीट में लिखा कि बिहार में शराबबंदी का खेल कर नादान लोगों को साजिशन फँसाया जाता है ताकि सात्ता के खिलाफ कोई बोले तो शराब तस्कर बना कर जेल में डाल दिया जाए. लोजपा नेता ने आगे कहा कि पुरे बिहार में शराब माफिया के साथ काम कर अपने राजनैतिक महत्वकांशा के लिए पैसा बटोर रहे हैं और सीएम नीतीश पी॰एम बनने का सपना देख रहे है .

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें