1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest updates cm yogi adityanath asaduddin owaisi and rajnath singh will start chunav chcampaign in bihar rkt

Bihar Election 2020: बिहार में आज से हाई वोल्टेज चुनावी प्रचार, सीएम योगी-औवेसी समेत देश के ये बड़े नेता उतरेंगे मैदान में

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 बिहार में हाई वोल्टेज चुनावी प्रचार
बिहार में हाई वोल्टेज चुनावी प्रचार

Bihar Election 2020: विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे -जैसे नजदीक आते जा रहे हैं. वैसे-वैसे सूबे में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है. सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव के लिए अपनी कमर कस ली है. पार्टियों ने अपने स्टार प्रचारकों के मैदान में उतारना शुरू कर दिया है और अपने दिग्गज नेताओं के साथ हाई वोल्टेज प्रचार कर रही है. इसी कड़ी में मंगलवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी बिहार के चुनावी रण में उतरने जा रहे हैं.

सीएम योगी और राजनाथ सिंह करेंगे रैली

बिहार चुनाव में पहले चरण का मतदान होने में अब कुछ ही दिन बाकी रह गया है और राजनीतिक पार्टियों ने अपने पक्ष में वोटरों को लुभाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. नेताओं का ताबड़तोड़ रैलियां भी हो रही है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के दो दिग्गज नेता वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी बिहार में जनसभा को संबोधित करने जा रहे हैं. सीएम योगी मंगलवार को रामगढ़ में तो वहीं रक्षामंत्री बुधवार को चैनपुर विधानसभा क्षेत्र जनसभा को संबोधित करेंगे.

चन्द्रशेखर रावण और ओवैसी की होगी जनसभा

बता दें कि 21 अक्तूबर को चैनपुर में जनतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव एवं भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद रावण पहुंचेंगे एवं जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं 23 अक्तूबर को भभुआ में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती एवं रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा जनसभा को संबोधित करेंगे. 24 अक्टूबर को एआइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओवैसी पहुंचेंगे एवं जनसभा को संबोधित करेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें