1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest news updates vip president mukesh sahni corona positive before joining pm narendra modi election rally rkt

बिहार चुनाव 2020: PM मोदी की रैली में शामिल होने वाले थें VIP नेता मुकेश सहनी, जांच में निकले कोरोना पॉजिटिव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
VIP के मुकेश सहनी
VIP के मुकेश सहनी
Facebook

बिहार चुनाव 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरू हो गया है. राज्य के कुल 243 में से 71 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. इसी दौरान बिहार में नेताओं का कोरोना की चपेट में आने का भी सिलसिला जारी है. राज्य के डिप्टी सीएम सुशील मोदी, शहनवाज हुसैन के बाद अब NDA में शामिल विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के अध्यक्ष मुकेश सहनी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. मुकेश सहनी ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.

VIP पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा कि दरभंगा में आज आयोजित प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने से पहले हमने कोरोना की जांच करायी, रिपोर्ट पॉजिटिव आया है हमने खुद को आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने अपील करते हुए कहा कि आप में से जो लोग भी पिछले कुछ दिनों में हमारे संपर्क में आए थे,अपनी जांच करा लें.

बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के बिहार चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडणवीस बीजेपी के शाहनवाज हुसैन, डिप्टी सीएम सुशील मोदी कोरोना कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. वहीं आज दरभंगा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि आज मां सीता अपने नैहर को तो प्रेम से निहार ही रही होंगी, अयोध्या पर भी आज यहां की नजर होगी. वो सियासी लोग जो बार-बार हमें तारीख पूछते थे, मजबूरी में अब वो भी तालियां बजा रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें