1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest news updates sharada sinha said walk in the booth wearing a mask election commission preparation before second phase voting rkt

Bihar Election 2020: दूसरे चरण की वोटिंग से पहले शारदा सिन्हा का खास मैसेज, वीडियो में बिहार की जनता से की ये अपील

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दूसरे चरण की वोटिंग से पहले शारदा सिन्हा का खास मैसेज
दूसरे चरण की वोटिंग से पहले शारदा सिन्हा का खास मैसेज
फोटो - ट्वीटर

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण का मतदान होने में अब दो दिन ही शेष हैं. सभी राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है. दूसरी तरफ चुनाव आयोग भी ‘फेयर और कोरोना संक्रमण फ्री’ इलेक्शन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है. मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है. इसी कड़ी में चुनाव आयोग के स्टेट इलेक्शन आइकॉन शारदा सिन्हा ने वीडियो जारी कर लोगों से मतदान करने की अपील की है.

पद्म भूषण शारदा सिन्हा ने एक वीडियो जारी कर लोगों से मतदान करने की अपील के साथ उन्होंने मतदान के दौरान कोरोना से बचाव के लिए किए जा रहे उपाय से भी लोगों को रूबरू कराया है. उन्होंने एक गाना गाकर लोगों से मतदान करने की अपील की. वीडियो में लोक गायिका ने कहा कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई थी, लेकिन उसपर मैंने विजय पा लिया है. अब लोकतंत्र का महापर्व चुनाव पर मैंने निश्चय किया है कि इसमें जरूर भाग लूंगी, आप भी भाग लीजिए.

बिहार चुनाव के दूसरे चरण के वोटिंग से पहले शारदा सिन्हा ने एक खास संदेश जारी किया है. संदेश में आयोग की तैयारियों का जिक्र किया गया है. साथ ही यह भी बताया गया है कि कोरोना संकट में होने जा रहे बिहार विधानसभा चुनाव के लिए आयोग ने क्या-क्या इंतजाम किए हैं. मतदान केंद्रों पर आने वालों को कैसी सुविधाएं दी जाएगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें