1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest news updates pushpam priya choudhary said every single drop of my blood is for bihar indira gandhi rkt

Bihar Chunav 2020: इंदिरा गांधी के जैसा पुष्पम प्रिया ने दिया बयान, कहा- मेरे खून का एक-एक कतरा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इंदिरा गांधी के जैसा पुष्पम प्रिया ने दिया बयान
इंदिरा गांधी के जैसा पुष्पम प्रिया ने दिया बयान
फोटो - ट्वीटर

Bihar Chunav 2020: भुवनेश्वर के परेड ग्राउंड में 30 अक्टूबर 1984 को इंदिरा गांधी की एक चुनावी सभा थी. इस चुनावी सभा को संबोधित करते हुए इंदिरा गांधी ने कहा था कि 'मैं आज यहां हूं. कल शायद यहां न रहूं. मुझे चिंता नहीं मैं रहूं या न रहूं. देश की चिंता करना हर नागरिक की जिम्मेदारी है. मैं अपनी आखिरी सांस तक ऐसा करती रहूंगी और जब मैं मरूंगी तो मेरे ख़ून का एक-एक क़तरा भारत को मजबूत करने में लगेगा. इस बात को लगभग 36 साल बीत गये हैं पर आज प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने ऐसा ही बयान दिया है.

बिहार चुनाव में उतरी प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने शुक्रवार को अपने एक ट्वीट में लिखा कि लाखों सेल्फ़ी ली है आपने पर पूरे बिहार में, गाँवों-शहरों सब जगह युवा, वृद्धजन सबकी एक ही भावुक रट - दीदी छोड़ कर मत जाइएगा, मैडम आप ज़रूर बदल दीजिएगा, बेटी बस डटे रहना है...! उन्होंने आगे कहा कि कहीं नहीं जा रही मैं! मेरे खून का एक-एक कतरा अब आपका है, बिहार का है.

लंदन रिटर्न प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर वो अपनी बातों को रखती हैं. बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान के बाद दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए राजनीतिक दलों ने कमर कस लिए हैं. सभा पार्टियों के नेता लगातार ताबड़तोड़ रैलियों में जुटे हैं. दूसरे चरण के लिए मतदान 3 नवंबर को 94 सीटों पर होने जा रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें