1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest news updates ljp supporter wrote message with their blood chife for chirag paswan rkt

Bihar Chunav 2020: चिराग के लिए समर्थक ने लिखा खून से संदेश, LJP प्रमुख ने दिया ऐसा रिएक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चिराग के लिए समर्थक ने लिखा खून से संदेश
चिराग के लिए समर्थक ने लिखा खून से संदेश
सोशल मीडिया

Bihar Chunav 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान मंगलवार को जारी है, दोपहर 1 बजे तक 32.82 फीसदी वोटिंग हो चुकी है. वहीं तीसरे और अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के लिए सभी राजनितिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. बिहार चुनाव में सभी पार्टियों के समर्थक अपने दल और नेता को जिताने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इसी कड़ी में लोक जन शक्ति पार्टी के एक समर्थन ने चिराग पासवान को अपने खून से एक संदेश लिखा है. Bihar Election 2020 Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

मंगलवार को चिराग पासवान ने एक फोटो ट्वीट कर अपने समर्थकों से अपील की कि इस प्रकार का कोई काम ना करें जिससे आप को तकलीफ़ हो और जान जाने का भी ख़तरा हो. अगर मेरे लिए या बिहार के कुछ करना है तोसभी माताओं बहनो को नीतीश कुमार के 15 साल के बारें जागरूक करें. बी॰ए॰ का डिग्री यहाँ 5 साल में मिलता है यह भी बताए. इस ट्वीट के साथ उन्होंने हैशटैग असम्भवनीतीश का इस्तेमाल किया.

बता दें कि चिराग ने जिस फोटो को ट्वीट किया उसमें साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति अपने हाथ में खून से लोजपा प्रमुख के लिए एक संदेश लिखा है.वहीं इससे पहले चिराग ने अपने ट्वीट में नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि आज आदरणीय पीएम मोदी के साथ मंच साझा करने वाले सीएम नीतीश से आग्रह हैं की पिछले 5 साल में जो विकास की गंगा आपने बहाई है उसको बताए. इस राज़ को लोग जानना चाहते है. आप के अनुभव के कारण 3 वर्ष में होने वाली बी॰ए॰ की डिग्री 5 वर्ष में मिलती है. इस बार बिहार को आप से बचाना है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें