1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest news updates ljp chief chirag paswan said nitish kumar will no longe be cm after 10 november pm narendra modi bihar chunav rkt

Bihar Chunav 2020: नीतीश कुमार बस कुर्सी बचाने के लिए हैं PM के साथ, 10 नवंबर के बाद नहीं रहेंगे CM- चिराग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चिराग पासवान ने सीएम नीतीश पर जमकर निशाना साधा है.
चिराग पासवान ने सीएम नीतीश पर जमकर निशाना साधा है.
फोटो - ट्वीटर

Bihar Chunav 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण में 17 ज़िलों की 94 सीटों पर मतदान मंगलवार को जारी है. सूबे में दोपहर 3 बजे तक 40.43% फीसदी वोटिंग हो चुकी है. वहीं तीसरे और अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के लिए सभी राजनितिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है, इसी कड़ी में नेताओं का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है. इसी कड़ी में लोक जन शक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने सीएम नीतीश पर एक बार फिर जमकर निशाना साधा है.

10 नवंबर के बाद नीतीश कुमार नहीं होंगे सीएम - चिराग

बिहार चुनाव के मद्देनज आज मतदान करने के बाद न्यूज एजेंसी ANI से चिराग पासवान ने कहा, 'आप मुझसे लिखित में ले सकते हैं कि 10 नवंबर के बाद नीतीश कुमार फिर कभी मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे. वहीं उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि मात्र अपनी कुर्सी को बचाने के लिए व्याकुल बन प्रधानमंत्री के पीछे पीछे घूम रहे नीतीश कुमार की कुर्सी के प्रति चिंता दिखाती है. यह वहीं है जिन्होंने देश में 2014 में विकास के पहिए को रोकने के लिए पीएम मोदी के नाम का विरोध किया व आज प्रधानमंत्री जी की कृपा के लिए तरस रहे है.

वहीं चिराग ने अपने एक और ट्वीट में लिखा कि 15 साल मुख्यमंत्री बनने के बाद भी पिछले 5 साल में विकास का कार्य गिनवाने के नाम पर मौन रहने वालों को आगामी 10 तारीख़ को बिहार की जनता सबक़ सिखाएगी. उन्होंने आगे कहा कि बिहार एक ऐसा प्रदेश है जहां बी॰ए॰ की पढ़ाई 5 साल में होती है.बाढ़ की समस्या हर वर्ष जस की तस है. अस्पतालों की स्तिथि ऐसी है कि बी॰पी॰ नापने की भी मशीन नहीं है. लेकिन नीतीश कुमार को विकास पर भाषण बोलना हो तो लगातार धाराप्रवाह बोल सकते है. बिहार को अब इनसे बचाना होगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें