1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest news updates jap supremo pappu yadav helicopter lost the way and landed in patna rkt

Bihar Election 2020: रास्ता भटका पप्पू यादव का हेलिकॉप्टर, हवा में ढूंढता रहा सभास्थल, पटना में हुई लैंडिंग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रास्ता भटका पप्पू यादव का हेलिकॉप्टर
रास्ता भटका पप्पू यादव का हेलिकॉप्टर
Prabhat khabar

Bihar Election 2020: जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव का हेलिकॉप्टर बुधवार को रास्ता भटक गया जिससे कारण वह सभा में नहीं पहुंच सके है. जानकारी के मुताबिक जाप प्रमुख पप्पू यादव सही को-ऑरडिनेट मिसने की वजह से बिहार के हरलाखी में नहीं पहुंच पाये. हरलाखी से जनअधिकार पार्टी के प्रत्याशी संतोष झा ने इस बात की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि पप्पू यादव हरलाखी में सभा को संबोधित करने वाले थें पर हेलिकॉप्टर के रास्ता भटक जाने के कारण वह जनसभा में नहीं पहुंच पाये.

वहीं इससे पहले मुजफ्फरपुर जिला के मीनापुर विधानसभा में जाप प्रमुख एक रैली हादसा हुआ था. रैली में जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव का मंच भरभरा कर गिर गया था. बता दें रैली के दौरान जाप नेता मंच भाषण दे रहा थे कि अचानक मंच भरभरा कर गिर गया. मंच के टूटने की वजह से जाप अध्यक्ष पप्पू यादव को चोट आई है. उनके दाएं हाथ में चोट आयी थीं.. आनन-फानन में पप्पू यादव को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनके हाथ में फ्रैक्चर निकला.

बिहार चुनाव के मद्देनडर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर दुर्घटना होने से बाल-बाल बचा था. बताया जा रहा है कि तिवारी चुनाव प्रचार के लिए जा रहे थे, जहां हेलिकॉप्टर को उड़ान के साथ ही तकनीकी खामी के कारण लैंड कराना पड़ा था. वहीं इस घटना पर मनोज तिवारी ने ट्वीट कर बताया था कि सत्य है कि मेरे हेलिकॉप्टर में प्रॉब्लम हुई, पर पायलट की सूझबूझ से,और आप सभी की दुआ से बिलकुल सुरक्षित हूं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें