1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest news updates defense minister rajnath singh targeted congress and rjd at election rally rkt

Bihar Election 2020: बिहार में गरजे रक्षा मंत्री, कहा- दुनिया की कोई भी ताकत हमारी एक इंच जमीन पर कब्जा नहीं कर सकती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 बिहार में गरजे रक्षा मंत्री
बिहार में गरजे रक्षा मंत्री
Prabhat khabar

Bihar Election 2020: बिहार में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण को लेकर अब सरगर्मी तेज हो गई है. राजनीतिक दलों ने चुनाव को लेकर पूरी ताकत झोंक दी है. सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक वोटरो को अपने पक्ष में करने में जोर लगाए हुए हैं. इसी कड़ी में केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को बिहार में वैकुंठपुर एवं बनियापुर में जनसभा को संबोधित किया. रैली में उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि NDA की सरकारों ने जो कहा है उसे करके दिखाया है. अनुछेद 370 को हमने समाप्त कर दिया. अब अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर भी बन रहा है. उन्होंने कहा कि जब राजीव गांधीजी देश के प्रधानमंत्री थे तो कहते थे कि दिल्ली से भेजे गए एक रुपया में से सिर्फ़ 16 पैसे ही नीचे पहुँचते है. अब हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी पूरे के पूरे 100 पैसे नीचे तक पहुँचा रहे हैं.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि कुछ विरोधी राजनीतिक पार्टियाँ गुमराह कर रही हैं। कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि भारत की 1200 किमी भूमि पर क़ब्ज़ा कर लिया गया है. जबकि हमारी सेना के बहादुर जवानों ने अदभुत शौर्य और पराक्रम का परिचय दिया है और देश के मान, सम्मान, स्वाभिमान की रक्षा की. उन्होंने आगे कहा कि मैं आपको यक़ीन दिलाता हूँ कि दुनिया की कोई भी ताक़त एक इंच ज़मीन पर क़ब्ज़ा नहीं कर सकती.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें