1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest news updates cm nitish kumar tells the story of a child at mokama chunavi rally rkt

Bihar Election 2020 : नीतीश कुमार से 8 साल के बच्चे ने पूछा था हम नय पढ़वय?, सीएम ने चुनावी रैली में सुनाया किस्सा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीएम नीतीश कुमार ने मोकामा में चुनावी रैली की
सीएम नीतीश कुमार ने मोकामा में चुनावी रैली की
फोटो- ट्वीटर

Bihar Election 2020 :बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में सियासी तैयारियां जोरों पर हैं. पहले चरण के मतदान में बच कुछ ही दिन बचे हैं और जनप्रतिनिधी लगातार जनता के बीच अपने पार्टी के अवाज को पहुंचा रहे हैं. इसी कड़ी में सीएम नीतीश कुमार ने मोकामा में जदयू प्रत्याशी के पक्ष में किया जनसभा को संबोधित किया. इस चुनावी रैली में सीएम नीतीश कुमार ने एक बच्चे का किस्सा भी सुनाया.

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इसी मोकामा में एक आठ - नौ साल के बच्चे ने मुझसे पूछा था- हम नय पढ़वय? आज हर ग्राम, हर पंचायत में स्कूल खुलवा दिया गया है. सीएम ने आगे अपनी उपलब्धि गिनाते हुए कहा कि अनेक योजनाओं के तहत हर वर्ग के बच्चों को स्कूल तक पहुंचाया गया है.

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने बुधवार को चुनावी सभा का आगाज करते हुए कहा कि समाज के हर तपके का विकास किया. किसी की उपेक्षा नहीं की, सबका उत्थान किया है. पुनः मौका देंगे तो आगे भी सेवा करेंगे. कुछ काम छुटा भी है तो एक-एक काम पूरा करेंगे. हमारे लिए सेवा ही एक मात्र धर्म है. मुख्यमंत्री ने काम के बदले पुनः मौका देने की बात कही और कहा कि बचा-खुचा काम पूरा करेंगे. मुख्यमंत्री ने यहां एक नारा भी दिया कि सरकार बनी तो साक्षर बिहार, स्वाबलंबी बिहार बनेगा और बिहार आगे बढ़ेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें