1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest news updates cm nitish kumar attacked rjd lalu prasad yadav at jdu nda rally in gopalganj rkt

Lalu Prasad Yadav के घर गोपालगंज में रैली करने पहुंचे नीतीश कुमार, भरी भीड़ में पति-पत्नी के जंगलराज को ललकारा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीएम नीतीश कुमार
सीएम नीतीश कुमार
Prabhat khabar

Bihar Election 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में अब कुछ ही दिन बाकी रह गये हैं. चुनाव के मद्देनजर तमाम नेता ताबड़तोड़ की जनसभाएं कर रहे हैं. जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम नीतीश कुमार भी रोज रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को उन्होंने गोपालगंज के भोरे में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस रैली में उन्होंने लालू यादव के शासनकाल में जंगलराज करार देते हुए राजद सुप्रीमो पर जमकर निशाना साधा.

गोपालगंज के भोरे में चुनावी जनसभा में सीएम नीतीश ने कहा कि कितनी घटनाएं घटती थीं. लोग धन लेने के लिए अपहरण करते थे, सांप्रदायिक दंगा होता था. सीएम ने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि पति पत्नी के राज में लोग शाम में घरों से बाहर निकलने के लिए सोचते थे, लेकिन आप लोगों ने काम करने का मौका दिया तो हमने कानून का राज कायम किया, जंगल राज खत्म किया. बता दें कि गोपालगंज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Prasad Yadav) का गृह जनपद भी है.

सीएम ने आगे कहा कि बिहार के विकास के लिए जब से आपलोगों ने काम करने का अवसर दिया हमने हर इलाके और हर तबके का विकास किया. अपराध को नियत्रंण किया, जगंल राज का खत्मा किया. नीतीश कुमार ने आगे कहा कि बिहार के विकास दर देश के सभी विकसित राज्यों से ज्यादा 12 प्रतिशत हो गया है. हमने महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण दिया. लोग अतिपिछड़े लोगों से वोट ले लेते थे पर उनका सम्मान नहीं करते थे. हमने शिक्षा के क्षेत्र में, स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम किया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें