1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest news updates bjp president jp nadda attack on rjd congress alliance cm nitish kumar lalu yadav rkt

Bihar Election 2020: BJP अध्यक्ष का महागठबंधन पर बड़ा हमला, कहा- कुशासन के कारण CM नीतीश ने छोड़ा था लालू का साथ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP अध्यक्ष का महागठबंधन पर बड़ा हमला
BJP अध्यक्ष का महागठबंधन पर बड़ा हमला
फोटो - ट्वीटर

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान का दिन जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं वैसे-वैसे नेताओं का एक दूसरे पर बयानों का सिलसिला भी तेज होता जा रहा है. इसी कड़ी में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोनपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए महागठबंधन को आड़े हाथ लिया.

बिहार चुनाव के मद्देनजर भाजपा अध्यक्ष ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछला चुनाव नीतीश कुमार ने लालू यादव के साथ महागठबंधन में लड़ा था. महागठबंधन क्यों टूटा? महागठबंधन इसलिए टूटा क्योंकि नीतीश कुमार समझ गए कि मेरा सुशासन इन कुशासन वालों के साथ नहीं चल सकता है. उन्होंने आगे कहा कि राष्ट्रीय जनता दल अराजकता वाली पार्टी है. माले पार्टी समाज में विध्वंस फैलाती है. कांग्रेस पार्टी देश विरोधी है. ये महागठबंधन क्या बिहार में विकास करेगा?

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी दिन-रात चीन की बात करते हैं. उनके पिता के राजीव गांधी फाउंडेशन के लिए चीन से पैसा लेकर ये बैठे हैं, और बने हैं राष्ट्रभक्त. मैंने आरोप लगाया है कि राजीव गांधी फाउंडेशन ने चीन से जो पैसे लिए उसका जवाब दो, आज तक मां-बेटे ने कोई जवाब नहीं दिया . भाजपा नेता ने आगे कहा कि हमने कहा है कि हम बिहार में 19 लाख नौकरी के अवसर देंगे. आत्मनिर्भर बिहार में यहां का व्यक्ति अपना कारोबार करेगा और दूसरों को नौकरी देगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें