1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest news updates bjp leader and deputy cm sushil modi slams rjd chief lalu prasad son tej pratap yadav rkt

Bihar Election 2020 : सुशील मोदी ने लालू के 'लाल' तेजप्रताप पर साधा निशाना, संपत्ति को लेकर पूछे ये सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 सुशील मोदी ने लालू के 'लाल' तेजप्रताप पर साधा निशाना
सुशील मोदी ने लालू के 'लाल' तेजप्रताप पर साधा निशाना
फोटो - ट्वीटर

Bihar Election 2020 : बिहार में सियासी महौल में नेताओं का एक दूसरे पर आरोप - प्रत्यारोप की दौर जारी है. इसी बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने तेज प्रताप यादव सहित पूरे लालू परिवार पर निशाना साधा है. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने तेज प्रताप यादव से पूछा है कि 2015 में पहली बार विधायक बनने से पहले ही वे करोड़ों की चल, अचल संपत्ति के मालिक कैसे बन गए थे?

भाजपा नेता ने आगे कहा कि 29 लाख की बीएमडब्ल्यू कार और 15 लाख की अमेरिकन रेसिंग बाइक की शौक रखने वाले तेज प्रताप यादव की आय का स्रोत क्या था? क्या तेज प्रताप बिहार के युवकों को बिना नौकरी, बिजनेस किए सम्पति अर्जित करने का टिप्स देंगे? मोदी ने कहा है कि तेज प्रताप 26 भूखंडों व 2 मकानों के भी मालिक हैं। ये दोनों मकान इन्हें स्व. रघुनाथ झा व श्रीमती कांति सिंह द्वारा गोपालगंज एवं पटना में गिफ्ट किया गया है। इसके साथ ही पटना के दो मंजिला टिस्को गेस्ट हाउस को जिस फेयरग्रो होल्डिंग कम्पनी के माध्यम से खरीदा गया, उसके एक डायरेक्टर भी हैं.

बिहार चुनाव 2020 के मद्देनजर बुधवार को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने राघोपुर सीट से नामांकन किया. नामांकन के बाद तेजस्वी ने कहा पहले युवाओं को रोजगार और समान काम समान वेतन के लकर शिक्षकों की मांगो को पूरा करने का वादा किया. इस पर सुशील मोदी ने कहा कि वैसे ही राजद चुनाव बाद नौकरी से लेकर हर काम के पैसे लेने या जमीन लिखवाने के एजेंडे पर काम कर रहा है. बिहार में राजद वोट ठगने का केजरीवाल- फार्मूला अपना रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें