1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest news update manjhi attack on rjd mahagathbandhan read bihar chunav 2020 news

Bihar Election 2020: गहराती जा रही है महागठबंधन की दरार, मांझी ने राजद पर कही बड़ी बात

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गहराती जा रही है महागठबंधन की दरार
गहराती जा रही है महागठबंधन की दरार
Prabhat Khabar

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन का पेच सुलझता नहीं दिख रहा. वीआइपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने दिल्ली में कांग्रेस नेता अहमद पटेल से मुलाकात की. मुकेश सहनी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव से भी मुलाकात की है. दूसरी ओर, पटना में हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने वीडियो संदेश जारी कर कहा कि राजद को सदबुद्धि मिले, ताकि महागठबंधन में टूट नहीं हो.

अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं व नेताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग के बार जारी वीडियो में मांझी ने कहा कि उनको खुद भी अच्छा नहीं लगता कि महागठबंधन में सब कुछ ठीक करने के लिए बार-बार समय दिया जाये, लेकिन हमारी कोशिश है कि महागठबंधन में टूट नहीं हो, इसलिए हमलोग ऐसा कर रहे हैं. हमारी कोशिश है कि भाजपा की नीतियों का विरोध करने वाले सभी लोग एक साथ रहें.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि महागठबंधन में समन्वय समिति की मांग पर राहुल गांधी से उन्हें आश्वासन मिला है और यही कारण है कि उन्होंने राजद द्वारा उनकी मांग अस्वीकार किए जाने के बावजूद वह कोई कदम नहीं उठा रहे हैं. पटना में को पत्रकारों से बातचीत करते हुए मांझी ने कहा, "मैं जानता हूं कि बहुत से लोग सोच रहे होंगे कि जीतन राम मांझी किस तरह का आदमी है, वह समन्वय समिति गठित करने के लिए समय सीमा तय करता रहता है , लेकिन अपने अल्टीमेटम पर ध्यान नहीं दिए जाने के बावजूद वह महागठबंधन में बने रहने की अपनी तारीख आगे बढ़ाए जा रहा है.

उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि महागठबंधन ना टूटे इसलिए हम इस अपमान को सहने को तैयार हैं बशर्ते, अगर दिन का भूला शाम को घर लौट आए. '' उन्होंने कहा, “मेरी अब राजद से कोई बात नहीं हो रही है. मैं कांग्रेस से बात कर रहा हूं। मैंने राहुल गांधी से बात की है और उन्होंने मुझसे कुछ समय मांगा कहा है। मैं समझता हूं कि राजद को सदबुद्धि आ जाए तो यह राज्य के हित में होगा."

दिल्ली में अहमद पटेल से मिले मुकेश सहनी

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें