1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest news congress slams jdu bjp govt by sharing song and start ka kiye ho campaign on social media rkt

Bihar Election 2020: 'बिहार में का बा और ई बा’ के बाद अब आया ‘का-किये-हो’, सोशल मीडिया पर कांग्रेस ने खोला मोर्चा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
'बिहार में का बा और ई बा’ के बाद अब आया ‘का-किये-हो’
'बिहार में का बा और ई बा’ के बाद अब आया ‘का-किये-हो’
twitter

Bihar Election 2020: बिहार की चुनावी बयार सोशल मीडिया पर भी तेजी से बह रही है. 'बिहार में का बा' और ‘बिहार में ई बा’ इस विधानसभा चुनाव में सबसे ज्यादा ये मुद्दा ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया पर चल रहे अभियान ‘बिहार में का बा’ और ‘बिहार में ई बा’ के वीडियो वॉर में अब बीच कांग्रेस भी कूद गयी है. कांग्रेस ने आज सोशल मीडिया ‘का-किये-हो’ का अपनी म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया है.

कांग्रेस ने आज सोशल मीडिया पर एनडीए सरकार के खिलाफ ‘का-किये-हो’ अभियान की शुरुआत की. बिहार में चुनावी माहौल के बीच सोशल मीडिया पर 'बिहार में का बा' से विपक्ष ने नीतीश सरकार से सवाल किये थें तो इसके जवाब बीजेपी ने ‘बिहार में ई बा’ वीडियो जारी कर दिया था. अब कांग्रेस ने इसी अंदाज में गाने के जरिए एनडीए सरकार से गंभीर सवाल पूछे हैं. बता दें कि इस सॉन्ग में घर लौट रहे प्रवासियों , कोरोना के बढ़ते मामले पर सरकार से सवाल पूछा है.

सोशल मीडिया पर कांग्रेस है ज्यादा आक्रामक 

बिहार चुनाव 2020 के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां सोशल मीडिया को अपने प्रचार का एक माध्यम बनाया हुआ है. कोरोना काल में हो रहे चुनाव में राजनीतिक पार्टियां सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक अपनी बात पहुंचा रही हैं. बिहार में सोशल मीडिया पर छिड़े वॉर में कांग्रेस ज्यादा आक्रमक दिखायी दे रही है. कांग्रेस फोटो और वीडियो के माध्यम से सरकार पर लगातार निशाना साध रही है. बता दें कि बीजेपी ने मंगलवार को ‘बिहार में ई बा’ गाना लॉन्च किया था. वीडियो के माध्यम से पार्टी ने बताया है कि एनडीए सरकार ने बिहार में क्या-क्या किया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें