1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest news 93 cases registered for violation of corona guidelines in the first phase of polling for bihar chunav rkt

Bihar Election News: बिहार में पहले फेज के वोटिंग में कोरोना नियमों के उल्लंघन पर प्रशासन सख्त, पुलिस ने दर्ज किया मामला

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कोरोना नियमों के उल्लंघन पर प्रशासन सख्त
कोरोना नियमों के उल्लंघन पर प्रशासन सख्त
Prabhat khabar

Bihar Election News: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदात बुधवार को खत्म हो गया . राज्य के 243 में से 71 सीटों पर आज हुए मतदान में वोटरों का उत्साह देखने लायक था. चुनाव आयोग के अनुसार शाम 6 बजे तक बिहार में 53% से ज्यादा वोटिंग हुई. वोटरों में किसी भी तरह का कोरोना को लेकर कोई खौफ नहीं दिखा. बहुत जगहों पर कोरोना गाइडलाइन का भी पालन नहीं किया गया, इस पर चुनाव आयोग ने कड़ा रूख अपनाया है.

बिहार चुनाव के पहले चरण का मतदान खत्म होने के बाद राज्य के ADG जितेंद्र कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जितेंद्र कुमार ने बताया कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए आज पहले चरण के मतदान में कोरोना के दिशानिर्देशों के उल्लंघन के लिए 93 मामले दर्ज किये गये हैं. वहीं बिहार में पहले चरण के वोटिंग के बाद चुनाव आयोग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

मीडिया से बात करते हुए मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने कहा कि इस बार स्थिति एकदम अलग है. हमें कोरोना संकट में चुनाव को लेकर हतोत्साहित किया गया. लेकिन, हमें खुशी है कि हमने बेहतर प्रबंध किए. शाम 6 बजे तक 53. 54% मतदान हुआ. बता दें कि पहले चरण में पांच विधानसभा क्षेत्रों सहित 16 जिलों के 71 विधानसभा सीटों पर मतदाताओं ने वोट डाले.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें