1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 government has given us the issues madan mohan jha asj

Bihar Election 2020 : मुद्दे तो हमें सरकार ने ही दे दिये हैं: डॉ मदन मोहन झा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मदन मोहन झा
मदन मोहन झा
फाइल फोटो

प्रभात खबर से विशेष बातचीत में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ने सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों के साथ खड़ी है.

इस बार चुनाव में मुद्दा क्या है?

इस चुनाव का मुद्दा तो सरकार ने पहले ही तय कर दिया है. भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, लूट, अपहरण, बलात्कार ये सारे मुद्दे सरकार ने हमें दिये हैं और इसी मुद्दे को लेकर हम जनता के बीच जायेंगे.

चुनावी परिदृश्य में कांग्रेस कहां पर खड़ी है?

कांग्रेस लोगों के साथ खड़ी है. लोगों की आवाज के साथ खड़ी है. हमें उम्मीद है कि इस चुनाव में महागठबंधन का जो स्वरूप सामने आयेगा, लोग उसे चुनेंगे और 15 साल के इस कुशासन से बिहार के लोगों को मुक्ति मिलेगी.

कांग्रेस की असली ताकत क्या है?

हर पार्टी की ताकत उसके कार्यकर्ता और उसके लोग होते हैं. कांग्रेस की ताकत भी वही है. कांग्रेस सच्चे मन से लोगों की सेवा करना जानती है. झूठ और जनादेश के साथ धोखा नहीं करती, जिस तरह नीतीश कुमार एवं भाजपा ने किया है.

जनता कांग्रेस को क्यों वोट दे?

आज आप किसी से पूछ लीजिए, बेरोजगारी दर बिहार में सबसे ज्यादा है. ये कहते हैं कि इन्होंने शिक्षा व स्वास्थ्य का बजट उत्तम कर दिया है. मेरा बिहार इस मापदंड में अंतिम से दूसरे तथा तीसरे नंबर के पायदान पर आता है.

चुनाव में आपकी जिम्मेदारी क्या होगी?

प्रदेश अध्यक्ष के रूप में हमारी जिम्मेदारी लोगों तथा गठबंधन को साथ लेकर चलने की होगी. हमारे नेता राहुल गांधी तथा सोनिया गांधी ने जो जिम्मेदारी दी है, उसका पूरी तरह निर्वहन करुंगा.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें