1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 giriraj angry over siddiqui said modi is the true son of mother india asj

बिहार चुनाव 2020: सिद्दीकी पर बमके गिरिराज, कहा- मोदी भारत माता के सच्चे सपूत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bihar Election 2020 Live Update
Bihar Election 2020 Live Update
File

पटना : केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने राजद नेता अब्दुलबारी सिद्दीकी पर पलटवार करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सच्चे सपूत हैं और राजद नेता ने उनहें गाली देने का काम किया है.

तीसरे चरण के मतदान के बीच कवेटी से राजद उम्मीदवार सिद्दीकी के ऊपर गिरिराज के इस हमले पर आगे भी बयानबाजी जारी रहने की उम्मीद है. सिद्दीकी ने पिछले दिनों मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया था.

उसके बाद से ही उम्मीद की जा रही थी कि भाजपा की ओर से इसका जबावी हमला होगा. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मतदान के दिन ही राजद नेता पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि मोदी एक सच्चे देशभक्त हैं.

प्रधानमंत्री भारत मां के सच्चे सपूत हैं. सिंह ने आगे कहा कि सिद्दीकी ने भारत के प्रधानमंत्री को गाली दी है. ये उनकी ओछी मानसिकता का परिचय है. भाजपा नेता ने कहा कि इससे पहले भी लालू यादव ने मोदी को खून बेचने वाला कहा था.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने हत्यारा करार दिया था. ये लोग प्रधानमंत्री को जलील करने का काम किया है. पीएम मोदी देश के वीर प्रधानमंत्री हैं और पूरा देश जानता है कि वो वंदेमातरम बोलते हैं, लेकिन कुछ लोगों को इस शब्द से भी परहेज है.

राजद नेता सिद्दीकी ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि एक राज्य का दंगाई देश का प्रधानमंत्री है. उनके इस बयान के बाद देश की राजनीति में हलचल मच गयी है. लगातार पक्ष और विपक्ष में पलटवार जारी है. बिहार में तीसरे यानी अंतिम चरण का मतदान जारी है. 10 तारीख को वोटों की गिनती की होगी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें