1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 death of a voter in nalanda due to heart attack condition of presiding officer in darbhanga critical asj

बिहार चुनाव 2020: नालंदा में एक वोटर की हार्ट अटैक से मौत, दरभंगा में पीठासीन अधिकारी की हालत नाजुक

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार चुनाव 2020
बिहार चुनाव 2020

Bihar Chunav 2020: बिहार चुनाव के दूसरे चरण में मतदान के दौरान दो लोगों को हार्ट अटैक की सूचना है. एक की मौत हो गयी, जबकि एक इलाजरंत हैं. नालंदा में एक वोटर की मौत हो गयी, जबकि दरभंगा में एक पीठासीन अधिकारी की हालत नाजुक बनी हुई है. Bihar Chunav 2020 Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

जानकारी के अनुसार नालंदा जिले के अस्थावां विधानसभा अंतर्गत बूथ संख्या 185 पर एक बुजुर्ग की वोट डालने के दौरान ही मौत हो गई. मृतक की पहचान विष्णु देव पंडित के रूप में की गयी है. विष्णु देव पंडित सुबह में अपना वोट डालने बूथ पर पहुंचे थे, इसी दौरान ईवीएम मशीन का बटन दबाते ही उनको दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गयी.

दूसरी घटना दरभंगा जिले के अली नगर विधानसभा क्षेत्र की है. यहां एतवार पंचायत के 47 पर चुनावी कार्य में लगे पीठासीन पदाधिकारी क्रांति प्रकाश को अचानक से दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद वहां मौजूद कर्मियों ने उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है.

इससे पूर्व आज सुबह वैशाली जिले के भगवानपुर शहर में चुनावी ड्यूटी पर तैनात बीएसएफ के सब इंस्पेक्टर किशोरी रमेश भाई की मध्य विद्यालय प्रतापगढ़ के बूथ संख्या 191 पर ड्यूटी के दौरान अचानक तबियत बिगड़ी.उनको सदर अस्पताल लाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें