1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 choubey tells surjewala ignorant tejashwi is illiterate gives a big statement on corona vaccine asj

बिहार चुनाव 2020: चौबे ने सुरजेवाला को बताया अज्ञानी, तेजस्वी को अनपढ़, कोरोना वैक्सीन पर दिया बड़ा बयान

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bihar Election 2020 LIVE Update
Bihar Election 2020 LIVE Update
Twitter

पटना : केंद्रीय स्वास्थ्य राजय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा है कि सिर्फ बिहार ही नहीं पूरे देश के लोगों को वह भरोसा देते हैं कि टीका फ्री में दिया जायेगा.

कोरोना टीका को लेकर पूछे गये सवाल पर बोलते हुए चौबे ने कहा कि मुफ्त वैक्सीन देने की बात पर आयोग ने भी हमें क्लीन चीट दे दी है. अब विरोधियों को इस मुद्दे पर शांत हो जाना चाहिए.

कोरोना का टीका का परीक्षण चल रहा है. इसमें कामयाबी भी मिल रही है. अगर टीका आता है, तो सिर्फ बिहार ही नहीं पूरे देश के लोगों को वह भरोसा देते हैं कि टीका फ्री में दिया जाएगा.

कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला के डिग्री दिखाओ डॉक्टर की नौकरी पाओ वाले बयान पर पत्रकारों से बात करते हुए चौबे ने कहा कि जब कांग्रेस नेता को यही नहीं पता है कि डॉक्टर की डिग्री कैसे मिलती है, तो वो नौकरी क्या देंगे.

कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने पिछले दिनों कहा था कि कांग्रेस सरकार बनने के बाद डिग्री दिखाकर डॉक्टर नौकरी पा सकते हैं. उन्होंने कहा था कि बिहार में डॉक्टरों की कमी को इस प्रकार दूर किया जायेगा.

इस पर भाजपा ने पलटवार किया है. केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री ने की समझदारी पर ही सवाल उठाया है. केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री ने कहा कि सुरेजवाला को यह पता नहीं डॉक्टर की डिग्री कैसे मिलती है. जब डिग्री के बारे में पता ही नहीं है, तो वह कैसे नौकरी देने की बात करते हैं.

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार तेजस्वी के 10 लाख नौकरी देने के वादे पर भी चौबे ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि जिसको मुद्दा ही समझ में नहीं आता है, जो

दसवीं पास ही नहीं कर सका, वो व्यक्ति नीतीश कुमार को कोसने का काम करता है. वो कैबिनेट का सही स्पेलिंग लिख दे, यही बहुत है.

उनके पिताजी ने एक लाख नौकरी देने का छपरा में एलान किये थे और सबसे पैसा वसूल लिये. उस पैसे को लेकर लोग आंदोलन कर रहे थे. ये गप्पू,पप्पू और लप्पू की टीम है. इनसे सावधान रहें.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें