1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 chirag said by joining bjp leader in the party pm not from any party but of the country asj

Bihar Election 2020 : भाजपा नेता को पार्टी में शामिल कर चिराग ने कहा- पीएम किसी पार्टी के नहीं बल्कि देश के

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के नेता चिराग पासवान पार्टी नेताओं के साथ रविवार को बिहार विधानसभा चुनाव से पहले नई दिल्ली में अपने निवास पर संसदीय दल की बैठक के बाद मुलाकात करते हुए.
लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के नेता चिराग पासवान पार्टी नेताओं के साथ रविवार को बिहार विधानसभा चुनाव से पहले नई दिल्ली में अपने निवास पर संसदीय दल की बैठक के बाद मुलाकात करते हुए.

पटना. लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री किसी पार्टी के नहीं बल्कि देश के हैं. वो हमारे लिए विकास मॉडल हैं. नरेंद्र मोदी देश के प्रतीक हैं.

हम उनका इस्तेमाल नहीं करेंगे, बल्कि उनके विचारों को लेकर देश दुनिया में जायेंगे. चिराग ने कहा कि चुनाव हम बिहारियों के नाज के लिए लड़ रहे हैं व बिहारियों को सम्मान दिलाना पीएम मोदी भी चाहते हैं.

गौरतलब है कि चिराग पासवान बीते कई दिनों से जदयू पर हमलावर रहे हैं और भाजपा के साथ सरकार बनाने की बात कह रहे हैं. चिराग पासवान ने एक बार फिर कहा कि लोजपा की सरकार बनने पर सात निश्चय योजना की जांच करायी जायेगी.

इससे पूर्व चुनाव से ठीक पहले पार्टियों के गठबंधन बदलने के साथ-साथ संभावित प्रत्याशियों के भी पार्टी बदले का दौर जारी है. मंगलवार को भाजपा के राजेंद्र सिंह से लोजपा का दामन थाम लिया. लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने उनको पार्टी की सदस्यता दिलायी.

राजेंद्र सिंह 2015 के चुनाव में भाजपा के दिनारा से प्रत्याशी थे. इस बार भाजपा-जदयू साथ हैं और दिनारा से जदयू ने जय कुमार सिंह को टिकट दे दिया है. एेसे में उनकी भाजपा से उम्मीदवारी खत्म हो गयी थी.

अब राजेंद्र सिंह से लोजपा को ज्वाइन कर लिया. सूत्रों की मानें तो वो लोजपा की सीट पर दिनारा से चुनाव लड़ेंगे. राजेंद्र सिंह ने कहा कि नीतीश के साथ अब और नहीं रह सकता.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें