1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 chirag paswan lead ljp will soon hail its strategy jitan ram manjhi postpones the third front meeting for bihar vidhan sabha chunav 2020 skt

Bihar Election 2020: लोजपा जल्द तय करेगी अपनी रणनीति, मांझी ने थर्ड फ्रंट की बैठक को टालकर दिए संकेत...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मांझी ने थर्ड फ्रंट की बैठक को टालकर दिया संकेत.
मांझी ने थर्ड फ्रंट की बैठक को टालकर दिया संकेत.
Prabhat Khabar

पटना: लोजपा को गृहमंत्री अमित शाह के साथ होने वाली बैठक का इंतजार है़ बीते को 18 अगस्त को चिराग पासवान के साथ स्थगित हुई बैठक के बाद अब तक नयी तारीख तय नहीं हो पायी है़. लोजपा सूत्रों के अनुसार जल्द ही गृहमंत्री के साथ बैठक होगी़. इसके बाद बिहार विधानसभा में सीटों की स्थिति स्पष्ट हो जायेगी़ इधर, लोजपा अपने चुनावी कार्यक्रम जारी किये हुए है. बीते दिनों 119 भावी प्रत्याशियों के साथ चिराग की हुई वर्चुअल बैठक के बाद अब एक बार फिर से जिलाध्यक्षों के साथ वर्चुअल संवाद कराने की तैयारी चल रही है़.

एक सप्ताह के भीतर स्थिति हो सकती है स्पष्ट

पार्टी प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने बताया कि भावी प्रत्याशियों को उनके क्षेत्र में 25 हजार सक्रिय कार्यकर्ता बनाने का टास्क चिराग पासवान की ओर से दिया गया था, जिसे दो सौ से अधिक भावी प्रत्याशियों ने पूरा कर लिया है़. सभी प्रखंड अध्यक्षों से भी एक बार वर्चुअल संवाद कर लिया गया है़. एक-दो दिनों के भीतर एक बार फिर से चिराग पासवान इनके साथ बैठक कर सकते हैं. एक सप्ताह के भीतर स्थिति और स्पष्ट हो जायेगी़.

तीसरे मोर्चे को झटका, मांझी ने टाली कल होनेवाली बैठक

पटना. विधानसभा चुनाव को लेकर तेजी से सियासत बदल रही है़. महागठबंधन- एनडीए के बीच में तीसरे फ्रंट की कोशिशों को झटका लगा है़. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने थर्ड फ्रंट की जमीन तैयार करने के लिए होने वाली बैठक को टाल दिया है़.

फूंक- फूंक कर कदम रख रहे है़ं मांझी

बैठक दो सितंबर को मांझी के आवास पर होनी थी़. इसमें दस से अधिक राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों को शामिल होना था़. हम के सियासी भविष्य को साधने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री जल्दबाजी में कोई निर्णय लेने के मूड में नहीं है़ं. वह इस बार फूंक- फूंक कर कदम रख रहे है़ं.एनडीए की प्रतिक्रिया का अभी इंतजार कर रहे है़ं. मांझी ने गत गुरुवार को सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की थी़.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें