1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 bjp president jp nadda meets bihar cm nitish kumar discussion on nda seat sharing for bihar chunav 2020 skt

Bihar Election 2020: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नीतीश कुमार से की मुलाकात, सीट बंटवारे को लेकर हो सकती है चर्चा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जेपी नड्डा की नीतीश कुमार से मुलाकात
जेपी नड्डा की नीतीश कुमार से मुलाकात
प्रभात खबर

Bihar Election 2020 पटना: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर बिहार पहुंचे. शनिवार सुबह उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. जेपी नड्डा ने 1 अणे मार्ग पहुंचकर नीतीश कुमार से मुलाकात की. जिस दौरान उनके साथ बीजेपी के सुशील मोदी, डॉ संजय जायसवाल, भूपेंद्र यादव मौजूद रहे.जबकि, जेडीयू के राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह भी मुलाकात के दौरान मौजूद रहे. माना जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच विधानसभा चुनाव में सीटों को लेकर भी चर्चा होगी.जिसकी औपचारिक घोषणा बाद में की जाएगी.

नीतीश कुमार से मिलकर सीट बंटवारे पर कर सकते हैं चर्चा 

बिहार चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर भी सारी स्थिति साफ होने के भी कायास लगाए जा रहे हैं. सीएम नीतीश व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के मुलाकात के दौरान दोनो के बीच चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर चर्चा हो सकती है. ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि सीट को लेकर औपचारिक घोषणा भले ही बाद में हो लेकिन निर्णय आज लिया जा सकता है.

मुजफ्फरपुर और दरभंगा में किसानों से मुलाकात

वहीं भाजपा अध्यक्ष आज मुजफ्फरपुर में किसान चाची और दरभंगा में मखाना किसानों से मुलाकात करेंगे और मखाना अनुसंधान केंद्र भी जायेंगे.

आत्मविश्वास में रहना अच्छी बात लेकिन अति आत्मविश्वास से नुकसान

शुक्रवार को पटना आए नड्डा ने चुनाव संचालन समिति की विशेष बैठक में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि आत्मविश्वास में रहना अच्छी बात है, लेकिन अति आत्मविश्वास से नुकसान हो सकता है. इस बार एनडीए को रिकॉर्ड मतों से जीताने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को पूरी तरह से जतन करने को कहा. उन्होंने फिर कहा कि सिर्फ भाजपा नहीं, एनडीए के उम्मीदवारों को जीताने के लिए हर तरह से प्रयास करें. कार्यकर्ताओं को उत्साहित करने के साथ सचेत रहने का सुझाव देते हुए कहा कि कोरोना, बाढ़ और जड़त्व से बचें.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें