1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 bhojpuri film star dinesh lal yadav nirahua and khesari lal yadav ravi kishan missing latest bhopauri news avh

Bihar Election 2020 : कहां है Khesari Lal Yadav और Dinesh Lal Nirahua? बिहार के चुनावी पर्दे से इस बार गायब दिख रहे भोजपुरी स्टार...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Khesari Lal Yadav और Dinesh Lal Nirahua
Khesari Lal Yadav और Dinesh Lal Nirahua
Facebook

Bihar Elecion 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 का बिगुल बज चुका है, सभी राजनीतिक दलों के स्टार प्रचार जगह-जगह घुमकर वोट मांग रहे हैं, लेकिन इस बार बिहार चुनाव में भोजपुरी स्टार नजर नहीं आ रहे हैं. बीजेपी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने वाले दिनेश लाल निरहुआ (Dinesh Lal Nirahua) और खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी नहीं दिख रहे हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने सवाल उठाना शुरू कर दिया है. वहीं बीजेपी सांसद रविकिशन भी अभी तक बिहार के चुनावी मैदान में नहीं दिखे हैं, जिसको लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही है.

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के पहले फेज का नामांकन की तारीख खत्म हो चुका है. ऐसे में अब सभी दल प्रचार अभियान में जुट गए हैं. वहीं बीजेपी के लिए प्रचार करने वाले भोजपुरी स्टार का इस बार नहीं दिखना चर्चा का विषय बन गया है. दिनेश लाल निरहुआ और खेसारीलाल यादव बीजेपी के पक्ष में कई बार चुनावी प्रचार कर चुके हैं.

निरहुआ लड़ चुके हैं चुनाव- दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ चुके हैं. निरहुआ 2019 में सपा नेता अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं. हालांकि इस चुनाव में निरहुआ को जीत नहीं मिली थी. वहीं खेसारीलाल यादव 2019 मेन बीजेपी के लिए प्रचार कर चुके हैं.

रविकिशन के नहीं दिखने पर सवाल- गोरखपुर से सांसद और सुशांत केस को मुखरता से उठाने वाले भोजपुरी स्टार रविकिशन भी इस चुनाव में नहीं दिख रहे हैं. रविकिशन के नहीं दिखने से बीजेपी कार्यकर्ताओं के भीतर भी सवाल उठने लगा है. वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग सवाल पूछ रहे हैं. हालांकि अभिनेता और सांसद मनोज तिवारी जरूर इस चुनाव में सक्रिय है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें