1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar crime news young man shot sweet shopkeeper for asking money for rasgulla rjs

बिहारः रसगुल्ले का पैसा मांगने पर युवक ने मिठाई दुकानदार को मारी गोली, स्थिति गंभीर

Bihar Crime News गांव का ही मुन्ना नाम का एक युवक मिठाई खाने के बाद पैसे नहीं दे रहा था. दुकानदार मुरारी साह ने जब उससे इसके पैसे मांगे तो वो नाराज हो गया और हंगामा करने लगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bihar Crime News रसगुल्ले का पैसा मांगने पर युवक ने मिठाई दुकानदार को मारी गोली
Bihar Crime News रसगुल्ले का पैसा मांगने पर युवक ने मिठाई दुकानदार को मारी गोली
प्रभात खबर.

बेखौफ अपराधियों ने बिहार के सासाराम में एक मिठाई दुकानदार को गोली मारकर जख्मी कर दिया. रसगुल्ले खाने पर मिठाई दुकानदार ने युवक से पैसा मांगा था. इससे युवक नाराज हो गया और उसने युवक तो गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया. इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

यह घटना नोखा थाना क्षेत्र के एक गांव की है. पुलिस के अनुसार गांव का ही मुन्ना नाम का एक युवक मिठाई खाने के बाद पैसे नहीं दे रहा था. दुकानदार मुरारी साह ने जब उससे इसके पैसे मांगे तो वो नाराज हो गया और हंगामा करने लगा. बार-बार पैसे मांगने पर गुस्से से आगबबूलाहो गया और दुकानदार मुरारी साह को गोली मार दी. गोली चलने की आवाज से वहां भगदड़ मच गई. घटना के बाद आरोपी भी वहां से फरार हो गया.

स्थानीय लोगों के अनुसार आरोपी मुन्ना भी कृष्णापुर का निवासी है. वो दबंग प्रवृत्ति का है. रविवार को मुन्ना अचानक मुरारी शाह की दुकान पर आया और वहां मिठाई मंगा कर खा ली. बाद में वो बिना पैसे दिए जाने लगा. इसपर मुरारी शाही ने उसे टोका तो वो बहस करने लगा. पैसे मांगने के विवाद में आरोपी मुन्ना ने दुकानदार मुरारी शाह के कमर के पिछले हिस्से में गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गए. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस जख्मी दुकानदार के बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें