1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar crime news lawyer scribe shot dead near sipara gumti in patna police engaged in investigation rdy

Bihar Crime News: पटना के सिपारा गुमटी के पास वकील के मुंशी की गोली मार कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस मामले की जांच में जुटी है. परिजनों का बयान लिया जा रहा है. परिजनों ने अभी किसी को आरोपित नहीं बनाया है. मृतक अरवल जिले का रहने वाला है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भोजपुर में रिटायर्ड दारोगा ने की चचेरे भाई की गोली मार कर हत्या
भोजपुर में रिटायर्ड दारोगा ने की चचेरे भाई की गोली मार कर हत्या
सांकेतिक तस्वीर

पटना बेऊर थाने के सिपारा गुमटी छठ तालाब के समीप अपराधियों ने एक वकील के मुंशी उमेश कुमार सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी और भाग गये. यह घटना रात आठ बजे की है. लेकिन मुंशी का शव किसी राहगीर ने करीब दस बजे रात में देखा और फिर हत्या होने की बात प्रकाश में आयी. घटना की जानकारी मिलने पर बेऊर थाने की पुलिस के साथ ही डीएसपी फुलवारी मनीष कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे और शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल हत्या के कारणों की स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पायी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है और परिजनों का बयान लिया जा रहा है. परिजनों ने अभी किसी को आरोपित नहीं बनाया है. मृतक अरवल जिले का रहने वाला है.

अपराधियों ने सिर में मारी है दो गोली

जानकारी के अनुसार, वकील के मुंशी उमेश कुमार सिंह सिपारा में ही एक किराये का कमरा लेकर रहते हैं. उन्हें कोई घर से बुला कर बाहर ले गया और सिपारा गुमटी छठ तालाब के पास सिर में सटा कर गोली मार दी. उन्हें सिर में दो गोली मारी गयी. जिसके कारण उनकी घटनास्थल पर मौत हो गयी. रात व अधिक ठंड होने के कारण घटनास्थल के आसपास सन्नाटा था और किसी को उस समय जानकारी नहीं हो पायी.

राहगीर ने मुंशी के शव को देखा

कुछ देर बाद एक राहगीर ने मुंशी के शव को देखा और फिर हत्या की जानकारी स्थानीय लोगों को मिली. इसके बाद पुलिस भी पहुंच गयी. पुलिस देर रात तक इस मामले की जांच में लगी थी. मुंशी उमेश कुमार सिंह सिविल कोर्ट के एक वकील के मुंशी थे. इधर, पुलिस ने हत्या की घटना की पुष्टि की और बताया कि मामले में जांच चल रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें