1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar chunav scam exposed in seven convictions the income tax department has proved my point chirag asj

Bihar Chunav : सात निश्चय में उजागर हुआ घोटाला, मेरी बात आयकर विभाग ने सच साबित की : चिराग

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
चिराग पासवान
चिराग पासवान
प्रभात खबर

पटना. लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि सात निश्चय योजना में घोटाला उजागर हुआ है. आने वाले दिनों में नीतीश कुमार तक जांच पहुंच सकती है. सात निश्चय योजना में भ्रष्टाचार हुआ है.

आयकर विभाग की जांच में 75 करोड़ की अवैध संपत्ति सामने आयी है. यह कई हजार करोड़ का घोटाला हो सकता है. चिराग ने कहा कि मैं हर चीज की जांच करवाऊंगा. दोषी पाये जाने पर जेल जाना होगा.

चिराग पासवान ने कहा है कि सात निश्चय में घोटाले की जो बात वह कह रहे थे, उसे इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई ने साबित कर दिया है.

चिराग पासवान ने कहा है कि नीतीश कुमार की सात निश्चय योजना में केवल भ्रष्टाचार है. इस योजना के तहत बिहार में जमकर सरकारी पैसे की लूट हुई है और अब नीतीश कुमार एक बार फिर से सात निश्चय पार्ट टू के जरिए बिहार में बड़ा घोटाला करना चाहते हैं.

चिराग पासवान ने कहा है कि इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई के बाद नीतीश कुमार घबरा गए हैं और इसी बेचैनी में वह विरोधियों पर निजी हमले कर रहे हैं. चिराग पासवान ने कहा है कि नीतीश कुमार की तरफ से किए जा रहे व्यक्तिगत हमलों के खिलाफ वो चुनाव आयोग में शिकायत करेंगे.

इसके अलावा चिराग पासवान ने राज्य की स्वास्थ्य, शिक्षा व्यवस्था और पलायन के मुद्दों को लेकर भी नीतीश सरकार का घेराव किया. चिराग ने फिर से कहा कि 10 नवंबर के बाद नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बनने नहीं जा रहे हैं.

सात निश्चय योजना में उन्होंने जितने घोटाले किये हैं, उन घोटालों की निष्पक्ष जांच कराई जाएगी और जो भी दोषी पाए जाएंगे उन्हें जेल भेजा जाएगा.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें