1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar chunav before the election result rjd released guideline for the workers said do not do this things tejashwi yadav birthday and biharelection result upl

Bihar Election Result: चुनाव रिजल्ट में जीत के बाद भी जश्न नहीं मनाएगी राजद, इस कारण है निराश और आहत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चुनाव परिणाम से पहले  अधिकतर एग्जिट पोल में राजद की अगुवाई वाले महागठबंधन को बहुमत मिलने का अनुमान लगाया गया है.
चुनाव परिणाम से पहले अधिकतर एग्जिट पोल में राजद की अगुवाई वाले महागठबंधन को बहुमत मिलने का अनुमान लगाया गया है.
File

Bihar Election Result: एग्जिट पोल का रिजल्ट आने के बाद तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद ने भले ही अपने विरोधियों को चौंका दिया है, लेकिन चुनाव का रिजल्ट आने के पहले पार्टी अपने अध्यक्ष लालू प्रसाद को जमानत नहीं मिलने से निराश व आहत है. इसलिए पार्टी 10 नवंबर को चुनाव रिजल्ट में जीत हासिल होने पर मुखर होकर जश्न नहीं मनायेगी.

राजद सूत्रों के मुताबिक पार्टी आलाकमान ने पार्टी कार्यकर्ताओं और प्रत्याशियों को हिदायत दी है कि इस दौरान रंग, अबीर, गुलाल से परहेज करें. ढोल- नगाड़े आदि न बजाये जाएं. इस तरह पार्टी सादगी से जीत का इजहार करेगी. तेजस्वी यादव ने पार्टी पदाधिकारियों को जिम्मेदाराना व्यवहार करने की हिदायत दी है.

पार्टी पदाधिकारियों ने बताया कि तेजस्वी यादव के चुनाव प्रचार से पार्टी का आत्मविश्वास लौट आया है. इधर, मतगणना के लिए जरूरी एजेंट तय कर दिये गये हैं. इस संदर्भ में उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिये हैं.

उल्लेखनीय है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को 9 नवंबर को जेल से वेल मिलने की उम्मीद थी, जो अब टूट गयी है़ इसलिए पार्टी निराश है़ महागठबंधन के मुख्यमंत्र पद के प्रत्याशी तेजस्वी यादव को 9 तारीख को जन्म दिन सादगी से मनाया गया.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें