1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar chunav 2020 tej pratap yadav attack cm nitish kumar jdu lalu yadav muzaffarpur shelter case avh

Bihar Chunav 2020 : तेज प्रताप ने बालिका गृह कांड पर CM नीतीश को घेरा, कहा- थक गए हो चच्चा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेज प्रताप यादव
तेज प्रताप यादव
Twitter

Bihar Chunav 2020 : मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड मुद्दे को लेकर लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. तेज प्रताप ने कहा है कि सीएम को सो जाना चाहिए. अब वे काफी थक चुके हैं. तेज प्रताप का यह बयान उस वक्त आया है, जब नीतीश ने बीते दिनों तेजस्वी को कम अनुभवी कहा था.

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा, 'थक गए हो चच्चा..! सो काहे नहीं जाते, जैसे बालिका गृह कांड के समय सोये थे' तेज प्रताप के इस ट्वीट को अभी तक 200 से अधिक लोगों ने रिट्वीट कर दिया है. वहीं 1000 से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है.

लगातार हमलावर है तेज प्रताप- बता दें कि सीएम नीतीश कुमार पर तेज प्रताप यादव लगातार हमलावर है. तेज प्रताप यादव कल भी बालिका गृहकांड को लेकर नीतीश पर निशाना साधा था. तेज प्रताप (Tej pratap yadav) ने ट्वीट कर लिखा, 'आप सभी को नवरात्रि (Navratri) की बहुत-बहुत बधाई. हे जनमानस, बालिका गृह कांड जैसा घिनौना कुकृत्य करने वाले सृजनकारी राक्षसों का इस नवरात्र उद्धार जरूर करना'

तेज प्रताप यादव ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर- बता दें कि इससे पहले तेजप्रताप यादव ने जनता से जुड़ने के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया. बता दें कि हसनपुर में बिहार विधानसभा के दूसरे चरण में मतदान तीन नवंबर को होना है. हसनपुर सीट को यादव बाहुल्य सीट माना जाता है. इतिहास देखें तो इस सीट पर 1967 के बाद से हमेशा यादव जाति का ही झंडा बुलंद रहा है. गौरतलब है कि हसनपुर में दूसरे चरण में चुनाव आयोजित किया गया है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें