1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar chunav 2020 result latest news updates shatrughan sinha pain due to loss of son luv sinha from bankipur assembly seat congress rjd rkt

Bihar Election Result 2020: बेटे व पार्टी की हार पर छलका शत्रुघ्न सिन्हा का दर्द, EVM और PM मोदी पर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बेटे की हार पर छलका शत्रुघ्न सिन्हा का दर्द
बेटे की हार पर छलका शत्रुघ्न सिन्हा का दर्द
फोटो - ट्वीटर

Bihar Election Result 2020, Latest News Updates: बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के जिन नेताओं ने अपने लाडलों को चुनावी मैदान में उतारा था, उनमें से कई को हार मिली है. इन चुनावों में इस बार राजनीतिक किस्मत आज़माने मैदान में उतरे लव सिन्हा लव सिन्हा को भी इस चुनाव में हार का समना करना पड़ा है. बेटे और बिहार में पार्टी का अच्छा प्रदर्शन ना कर पाने पर कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा का दर्द सोशल मीडिया पर छलका है. Bihar Chunav Result Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

बांकीपुर विधानसभा सीट से चुनाव में उतरे कांग्रेस प्रत्याशी लव सिन्हा को बीजेपी के नितिन नवीन ने हरा दिया है. बेटे की हार के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि लव, हमें आप पर बहुत गर्व है. कई लोग आपसे सीख सकते है, जब मैंने शुरुआत की तो आपने ईमानदारी, पूरी लगन और लगन के साथ काम किया. उन्होंने आगे लिखा कि यह अंत नहीं है, आगे के भविष्य के लिए शुभकामनाएं.

कांग्रेस नेता ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि कल पूरी तरह से उत्साह, अपेक्षाओं, प्रत्याशा, भ्रम, चिंता और उथल-पुथल का माहौल था. EVM के साथ, जो न केवल 'चुनावी वोटिंग मशीन' नहीं, बल्कि कईयों के अनुसार 'हर वोट मोदी' मशीन है. बता दें कि भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए सिने स्टार और पटना साहिब के पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के पुत्र लव सिन्हा को बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया गया था. बिहार में सत्ता विरोधी लहर और विपक्ष की कड़ी चुनौती को पार करते हुए नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) ने 243 सीटों में से 125 सीटों पर जीत प्राप्त की है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें