1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar chunav 2020 result latest news updates jitan ram manjhi attacked on chirag paswan says ljp chife worked towards defeating the fold he was part of bjp jdu rkt

Bihar Chunav Result: चिराग जिस डाल पर बैठे उसी को काट कर हुए भस्म- मांझी का LJP प्रमुख पर हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जितन राम मांझी का चिराग पर हमला
जितन राम मांझी का चिराग पर हमला
फोटो - ट्वीटर

Bihar Chunav Result: विधानसभा का चुनाव परिणाम आने के बाद नेताओं का जीत और हार को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इसी कड़ी में बिहार के पूर्व सीएम और हिन्दुस्तानी आवम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी ने चिराग पासवान पर हमला बोला है. विधानसभा चुनाव में NDA की कम सीट आने को लेकर पूर्व सीएम ने लोजपा अध्यक्ष पर जमकर हमला बोला है.

हिन्दुस्तानी आवम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी ने बुधवार को कहा कि जिस डाल पर बैठें और उसी डाल को काट दें तो हश्र क्या होता है... ठीक उसी प्रकार से चिराग पासवान ने जिस फोल्ड में रहे उसे ही हराने और बर्बाद करने का काम किया. उन्होंने आगे कहा कि निश्चित तौर पर डाल तो कटी है लेकिन उसके साथ वो भी गिरे हैं और अपने चिराग से भस्म हो गए हैं.

बता दें कि इमामगंज से जीतनराम मांझी ने 15,000 से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की है. बिहार में सत्ता विरोधी लहर और विपक्ष की कड़ी चुनौती को पार करते हुए नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) ने 243 सीटों में से 125 सीटों पर जीत प्राप्त कर बहुमत का हासिल कर लिया है. भले ही राजग ने बहुमत हासिल किया है, लेकिन इस चुनाव में विपक्षी ‘महागठबंधन' का नेतृत्व कर रहा राष्ट्रीय जनता दल (राजद) 75 सीटें अपने नाम करके सबसे बड़ी एकल पार्टी के रूप में उभरा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें