1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar chunav 2020 latest updates ljp chief chirag paswan statement before the third phase of voting in bihar election rkt

Bihar Election 2020: तीसरे चरण के वोटिंग के पहले चिराग का बड़ा बयान, बिहार के अधिकारियों के लिए कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तीसरे चरण के वोटिंग के पहले चिराग का बड़ा बयान
तीसरे चरण के वोटिंग के पहले चिराग का बड़ा बयान
Prabhat khabar

Bihar Assembly Elections 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण पर कल को वोटिंग होनी है. 78 सीटों पर शनिवार को वोटिंग होगी और नतीजे 10 नवंबर को आएंगे. इसी बची लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने ट्वीट कर राजद और जदयू पर हमला बोला है.

लोजपा अध्यक्ष ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि पिछले 30 साल में बदनाम से बदहाल बिहार होने के कारण बिहार सरकार के अंतर्गत सभी अधिकारियों का परिवार पटना या दिल्ली में रहता है और वह खुद पूरी ज़िंदगी अलग अलग ज़िलों में परिवार के बिना बिताते है. उन्होंने कहा कि यह कैसी ज़िंदगी आप जीने के लिए बेबस है.चिराग ने आगे कहा कि यही समय बिहार को और बर्बाद होने से बचाने का. Bihar Chunav 2020 Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

वहीं इससे पहले नीतीश कुमार के आखिरी चुनाव के ऐलान के बाद चिराग ने ट्वीट कर कहा था अपना अधिकार उनको ना दें जो कल आपका आशीर्वाद फिर मांगने नहीं आएंगे. लिखा- साहब ने कहा है की यह उनका आख़िरी चुनाव है. इस बार पिछले 5 साल का हिसाब दिया नहीं और अभी से बता दिया की अगली बार हिसाब देने आएंगे नहीं. अपना अधिकार उनको ना दें जो कल आपका आशीर्वाद फिर मांगने नहीं आएंगे. अगले चुनाव में ना साहब रहेंगे ना जेडीयू. फिर हिसाब किससे लेंगे हम लोग ?

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें